जमीनी विवाद को लेकर दो सगे भाइयों के बीच हुई मारपीट की घटना

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के तरियामा पंचायत अंतर्गत नसरत चकला वार्ड नंबर 12 में पारिवारिक जमीनी विवाद में दो सगे भाईयों के बीच शनिवार की दोपहर जमकर मारपीट हुई। जिस मारपीट में एक पक्ष के पिता-पुत्र दोनों जख्मी हो गया। जिस दोनों जख्मियों को उनके परिजनों के द्वारा अनुमंडलीय अस्पताल में इलाज हेतु भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टर के द्वारा इलाज की जा रही है।

घटना के संबंध में इलाजरत जख्मी सुरेश चन्द्रवंशी की पत्नी मीना देवी ने बताया कि शनिवार की दोपहर मेरे करीब 18 वर्षीय पुत्र रौशन कुमार मकई के खेत देखने के लिए घर से गया था। जहां खेत में पहुंचने पर देखा कि हमारे हीं फरिकेन पप्पू चन्द्रवंशी तथा वीरेन चन्द्रवंशी के द्वारा वहां घर बनाया जा रहा है। जिसका विरोध करने पर उन लोगों ने मिलकर मेरे पुत्र को दबिया से मारपीट कर जख्मी कर दिया।

ये भी पढ़ें : सिमरी बख्तियारपुर : आपसी विवाद में भाई-बहन के साथ मारपीट, पुलिस से लगाया गुहार

वहीं हल्ला होने व जानकारी मिलने पर मेरे पति सुरेश चन्द्रवंशी अपने पुत्र को बचाने गया तो उसके साथ भी मारपीट किया गया। जो कि दोनों को मारपीट कर जख्मी कर दिया गया। इसके अलावा उन्होंने बताया कि हम दोनों फरिकेन के बीच बीते पांच वर्षो से जमीनी विवाद चल रहा है। इधर घटना को लेकर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

चलते चलते ये भी पढ़ें : PM Kisan Scheme: पीएम किसान स्कीम के साथ मिलते हैं ये तीन और फायदे, जान लेंगे तो रहेंगे फायदे में – https://hindi.news18.com/news/business/pm-kisan-scheme-beneficieries-can-avail-these-three-pension-schemes-benefit-know-in-detail-samp-3475952.html