सर्वा ढाला बीएचडब्लू गोदाम के समीप की घटना, मृतक सौरबाजार थाना क्षेत्र का निवासी

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : सहरसा में रफ्तार का कहर देखने को मिला जहां कड़ाके की ठंढ में सड़क किनारे अलाव ताप रहे तीन लोगों को एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने रौंद दिया। हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना सदर थाना क्षेत्र के सर्वा ढाला के समीप BHW गोदाम के समीप की है।

घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि BHW गोदाम के समीप सड़क किनारे कुछ ट्रक पहले से खड़ी थी और ट्रक के तीन खलासी सड़क किनारे अलाव ताप रहे थे। इसी दौरान एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर अलाव ताप रहे सभी लोगों को रौंद दिया जिसमें एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना में मरने वाले मृतक का नाम राजा कुमार बताया जाता है जो सौरबाजार थाना क्षेत्र के बेल्हा गांव का रहने वाला था मृतक पेशे से ट्रक पर खालसी का काम करता था। जबकि दो अन्य घायल भी ट्रक पर खलासी का काम करने वाले बताए जा रहे हैं।

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त ट्रक को जप्त कर लिया है। बताया जा रहा है कि चलती ट्रक का एकाएक गुल्ला टूट गया जिससे चालक ने नियंत्रण खो दिया और फिर यह हादसा हो गया। फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है।

चलते चलते ये भी पढ़ें : 14 की उम्र में हुई शादी, 18 साल में बनी मां, ऐसे सच किया IPS बनने का सपना https://navbharattimes.indiatimes.com/viral-adda/life-hacks/meet-ips-officer-n-ambika-married-at-14-and-mother-at-18-this-ips-officers-true-inspiration-49871/