कॉलेज कर्मी अपने बहन के घर गई थी इस बीच चोरों ने कर दिया काम तमाम

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : सहरसा में बेखौफ चोरों ने एक महिला कॉलेज के कर्मी के बंद घर को निशाना बनाया है चोरों ने घर का ताला तोड़ लाखों के जेवरात सहित कीमती सामानों और घर में रखे नगदी की चोरी कर ली। घटना सदर थाना क्षेत्र के सिमराहा वार्ड नंबर – 14 की है।

घटना के संबंध में बताया जाता है की कॉलेज कर्मी साधना कुमारी पास में ही अपनी बहन के घर गई हुई थी। वापस लौटने पर देखा घर का दरवाजा खुला हुआ था और घर के आस पास घर सामान बिखरा पड़ा हुआ था। पीड़ित गृहस्वामी की मानें तो अज्ञात चोरों ने घर का ताला तोड़कर घर में रखे तकरीबन डेढ़ लाख के गहने, गैस सिलेंडर, पंखा सहित कीमती सामान और पचास हजार नगदी पर हाथ साफ कर दिया।

पीड़ित गृहस्वामी मधेपुरा जिले में एक महिला कॉलेज में कार्य करती है। वहीं घटना की सुचना मिलने के बाद सदर थाना एसएचओ राजमणि सहित पुलिस बल मौके पर पहुंच मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

चलते चलते ये भी पढ़ें : बिहार के CM कर्पूरी ठाकुर की पत्नी को खेत में बकरी के साथ देख चौंक गए थे DM, पूछने लगे सवाल https://www.jagran.com/bihar/patna-city-when-dm-was-surprised-to-see-wife-of-bihar-cm-karpoori-thakur-with-goats-asked-her-who-are-you-jagran-