भवन की राशि आवंटित होने के बावजूद अभी तक शुरू नहीं हुआ भवन निर्माण
  • बिजलपुर पंचायत भवन में संचालित है प्रखंड कार्यालय, आमजनों में आक्रोश

सहरसा से अमन कुमार की रिपोर्ट : वर्षों से निर्माण की आस में अधर में लटका सहरसा जिले के सत्तरकटैया प्रखंड कार्यालय भवन निर्माण को लेकर मंगलवार को प्रखंड मुख्यालय पर एक दिवसीय धरना प्रदर्शन कर जमकर नारेबाजी किया। पूर्व बीडीओ सह आरजेडी नेता गौतम कृष्ण की अगुवाई में प्रखंड अध्यक्ष मनोज यादव की अध्यक्षता में आयोजित इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता व नेताओं ने भाग लिया।

पूर्व विधायक अरूण यादव ने कहा कि प्रखंड कार्यालय भवन की राशि आवंटित होने के बावजूद भी वर्षों से भवन नहीं बन सका यह बहुत दुःख की बात है। उन्होंने वर्तमान सरकार के तंत्रों के मिलीभगत से प्रखंड भवन निर्माण अब तक नहीं बनने का आरोप।

 ये भी पढ़ें : सहरसा : जिले के 62 पंचायतों में उच्च माध्यमिक स्कूल भवन का मुख्यमंत्री ने किया उद्घाटन

वहीं पूर्व बीडीओ गौतम कृष्ण ने कहा कि लाल फीता साही की निशानी है जो अब तक भवन का निर्माण नहीं कराया जा सका है उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर जल्द से जल्द प्रखंड भवन निर्माण नहीं हुआ तो उग्र आंदोलन किया जाएगा। वहीं जिलाध्यक्ष प्रो मो ताहिर हुसैन ने कहा कि विकास की बात करने वाली सरकार सिर्फ कागजों पर विकास कर रही है जिसका यह एक मात्र उदाहरण है।

आपको बताते चलें कि विगत कई वर्षों से प्रखंड कार्यालय का कार्य वबिजलपुर पंचायत भवन में चल रहा हैं।जबकि सरकार की ओर से प्रखंड कार्यालय भवन बनने के लिए राशि की आवंटित कर दी गई है इसके बावजूद अभी तक प्रखंड कार्यालय भवन नहीं बन सका है।

ये भी पढ़ें : सहरसा : एक दर्जन से अधिक पैक्स व्यापारमंडल पर गिर सकता है गाज, स्पष्टीकरण

इस मौके पर राजद प्रवक्ता अख्तर हुसैन, प्रखंड उपाध्यक्ष दिनेश यादव, मुखिया संजीव कुमार, युवा नेता शंकर कुमार शशि, राजा यादव, राजकुमार चौधरी, ललन यादव, रिंकू राय, मंटू कुमार, मो जब्बार आलम, शिवकुमार यादव, समाजसेवी सरोज यादव, अजय निषाद, सुधीर कुमार, जटाशंकर कुमार, कुर्बान अली, सकुमार यादव, समेत कई राजद के सैकड़ो नेता शामिल रहे।

चलते चलते ये भी पढ़ें : UAE leaders urge residents: Get Covid-19 vaccine quickly – https://www.khaleejtimes.com/coronavirus-pandemic/uae-leaders-urge-residents-get-covid-19-vaccine-quickly