परिवहन विभाग के सचिव संजय कुमार अग्रवाल ने प्रदान किया प्रशस्ति पत्र

सहरसा 16 जनवरी। कोविड 19 के संक्रमण को रोकने के लिए लॉकडाउन के माहौल में अपनी कर्तव्यपरायणता एव सवेदनशीलता का परिचय देते हुए निरंतर परिश्रम कर विभिन्न राज्यो से बिहार वापस आने वाले लोगो को गंतव्य स्थान तक पहुचाने के सराहनीय कार्य के लिये सहरसा के ज़िलाधिकारी कौशल कुमार को परिवहन विभाग के सचिव संजय कुमार अग्रवाल ने प्रशस्ति पत्र प्रदान किया है।

ज़िला परिवहन पदाधिकारी सहरसा दिलीप कुमार ने शनिवार को ज़िलाधिकारी को प्रशस्ति पत्र सौंपा। ज़िलाधिकारी के अतिरिक्त तत्कालीन पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार एवं ज़िला परिवहन पदाधिकारी राकेश कुमार को भी प्रशस्ति पत्र दिया गया है।

ये भी पढ़ें : बांध के अन्दर चल रहे विभिन्न विकास योजनाओं को दी जा रही है प्राथमिकता : डीएम

ज्ञात हो कि कोरोना संक्रमण से बचने के लिए पूरे देश में लगाये गये लॉकडाउन में बाहर से आये प्रवासी मजदूरों को जिला प्रशासन द्वारा कोरोना कीट देकर बसो के माध्यम से उनके घर तक पहुँचाया गया तथा उन्हे प्रशिक्षित कर स्वरोजगार उपलब्ध कराया गया। हालांकि पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार का सहरसा से हाल के दिनों में ट्रांसफर हो गया है।

चलते चलते ये भी पढ़ें : Aadhaar Card Update: अपने फोन से 10 मिनट में अपडेट करें अपना आधार कार्ड, जानिए ये आसान प्रॉसेेस https://www.jagran.com/business/top15-how-to-update-your-aadhar-card-in-10-minutes-using-your-phone-21274274.html?utm_source=referral&utm_medi