कैलाशपुरी मुहल्ले में किराए के लॉज में रहकर करता था पढ़ाई, पुलिस जुटी जांच में

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : सहरसा में लॉज में रहकर पढ़ाई कर रहे एक 25 वर्षीय छात्र का फंदे से लटकता हुआ शव मिलने से सनसनी फैल गई। घटना सदर थाना क्षेत्र के कैलाशपुरी वार्ड नम्बर – 34 का है। मृतक छात्र का नाम कृष्ण शंकर भारती उर्फ शिवशंकर बताया जा रहा है।

मृतक छात्र बैजनाथपुर पुलिस शिविर क्षेत्र के वार्ड नम्बर – 5 का रहने वाला था। बताया जा रहा कि छात्र कैलाशपुरी मुहल्ले में किराए के लॉज में रहकर पढ़ाई कर रहा था। सुबह मृतक छात्र के सहपाठियों ने देखा कि मृतक छात्र के कमरे का दरवाजा खुला हुआ था और छात्र का शव छत की दीवार से फंदे से झूल रहा था।

ये भी पढ़ें : सहरसा : इंटर की छात्र का फंदे से झुलता शव बरामद, परिजनों ने जताया हत्या की आशंका

जिसके बाद छात्रों ने मृतक के परिजन और पुलिस को इसकी सूचना दी। वहीं घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हालांकि यह हत्या है या आत्महत्या यह स्पष्ट नही हो सका है।

सदर थाना

लेकिन सदर डीएसपी की माने तो प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला प्रतीत हो रहा है फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर बारीकी से तफ्तीश में जुटी है। वहीं घटना से परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

चलते चलते ये भी पढ़ें : बिहार की सियासत में फूटा मांझी बम: बोले- NDA में नीतीश के खिलाफ साजिश, तेजस्‍वी राज्‍य के भविष्‍य https://www.jagran.com/bihar/patna-city-jitan-jitan-ram-manjhi-bomb-explodes-in-bihar-nda-says-nitish-respecting-coalition-despite-internal-conspiracy-21257154