विधायक की अगुवाई में पंचायत अध्यक्षों व कार्यकर्ताओं की हुई बैठक में कई बिन्दुओं पर हुई चर्चा

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर नगर पंचायत स्थित स्टेट ड्योडी में बुधवार को प्रखंड स्तरीय राजद कार्यकर्ताओं एवं पंचायत अध्यक्षों की एक बैठक प्रखंड अध्यक्ष हैलाल अशरफ की अध्यक्षता एवं अभय यादव के संचालन में आयोजित की गई।

बैठक में किसान आंदोलन के विभिन्न बिन्दुओं पर गंभीरता पूर्वक चर्चा की गई. वक्ताओं ने कहा कि किसान बिल के विरोध में गांव – गांव जाकर जनजागरण चला कर किसानों को इस कानून का सच से रू – ब – रू कराया जाये. बैठक में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव के निर्देश के आलोक में गांव – गांव में आगामी 30 जनवरी को मानव श्रृंखला बनाकर वर्तमान सरकार का विरोध करने का निर्णय लिया गया।

ये भी पढ़ें : 23 एवं 26 जनवरी को होने वाले किसान आंदोलन को सफल बनाने के लिए बैठक आयोजित

बैठक में पार्टी संगठन को पंचायत स्तर पर मजबूत करने का भी निर्णय लिया गया.वही आगामी 15 दिनों के अंदर बूथ कमेटी का बैठक प्रखंड स्तर पर करने का निर्णय लिया गया.बैठक को संबोधित करते हुए मोहम्मद ताहिर ने सभी को नववर्ष की शुभकामना दी और कहा कि प्रदेश के आदेश पर हर आंदोलन में राजद कार्यकर्ता एकजुट होकर सम्मिलित हो।

मौके पर सिमरी बख्तियारपुर विधायक मोहम्मद सलाउद्दीन ने सभी कार्यकर्ताओं को नववर्ष की शुभकामना देते हुए उनके हर दुख – दर्द में शामिल होने का वादा किया. इस मौके पर राजद प्रवक्ता मोहम्मद अख्तर हुसैन, अभय भगत, विनोद यादव, चंदन यादव, रति लाल यादव, राजेंद्र यादव, राम सागर यादव, विपिन भगत, पप्पू कुमार, सुरेंद्र यादव, शंभु यादव, अमित यादव, दिनेश यादव सहित अन्य मौजूद थेे।

चलते चलते ये भी पढ़ें : विधि व्यवस्था नीतीश कुमार सरकार की सबसे कमजोर कड़ी क्यों है? – https://khabar.ndtv.com/news/bihar/bihar-why-is-the-law-and-order-the-weakest-link-of-the-nitish-kumar-government-2352085/amp/1