घटना में प्रयुक्त बाइक भी बरामद, दो लूटेरे की तलाश जारी

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के बलवाहाट ओपी क्षेत्र अंतर्गत सीएसपी संचालक पंकज यादव यादव से हथियार बंद बाइक सवार बदमाशों द्वारा 7 लाख 31 हजार रुपए लूटकांड का पुलिस ने खुलासा करते हुए घटना में प्रयुक्त बाइक बरामद करते हुए घटना में शामिल एक बदमाश को देशी कट्टा व जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

शनिवार को सिमरी बख्तियारपुर एसडीपीओ मृदुला कुमारी ने बलवाहाट ओपी में प्रेस वार्ता करते हुए लूटकांड का खुलासा करते हुए गिरफ्तार बदमाश के संबंध में जानकारी साझा की। एसडीपीओ ने पत्रकारों को बताया कि गुरुवार को सकरा पहाड़पुर कोसी बांध के बीच सीएसपी संचालक पंकज कुमार यादव को बैंक से ही पीछा करते हुए 7 लाख 31 हजार लूटकर भागने में सफल रहा था।

ये भी पढ़ें : सीएसपी संचालक से हथियारबंद बदमाशों ने लूटा सवा सात लाख

उन्होंने बतायी इस कांड को अंज़ाम देने वाले सभी आरोपी की पहचान कर ली गई है। एक को गिरफ्तार किया गया है। शेष की गिरफ्तारी हेतु छापेमारी चल रही है। उन्होंने कहीं की बैंक से पीछा करते अनुसंधान के तत्वों के आधार पर एक अभियुक्त टुनटुन राय बघवा निवासी को गिरफ्तार किया गया।

ये भी पढ़ें : सीएसपी संचालक से 7 लाख 31 हजार लूट मामले की जांच को पहुंचे प्रभारी एसपी

जिसके पास से एक देशी कट्टा व दो कारतूस बरामद किया गया। इस घटना में दो और आरोपी की पहचान हुई है। जो कि रुपया लेकर भागने में सफल रहा है। इस संबंध में कांड दर्ज कर कर लिया गया है। दोनों बचे आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु लगातार छापेमारी की जा रही है। बहुत जल्द ही आरोपी एवं रूपए बरामद कर लिया जाएगा। मौके पर बलवा हाट ओपी अध्यक्ष हरेश्वर सिंह भी मौजूद रहे। यहां बताते चलें कि पहाड़पुर एसबीआई शाखा से सीएसपी संचालक बेलबारा द्वारा निकासी वापस घर जाने के दौरान रास्ते में बाइक सवार बदमाशों ने नगदी लूट ली थी।

चलते चलते ये भी पढ़ें : सीएम नीतीश कुमार पर लालू यादव ने डाले डोरे तो सेफ जोन में पहुंची कांग्रेस https://www.jagran.com/bihar/patna-city-rjd-supremo-lalu-yadav-throws-net-over-cm-nitish-kumar-and-congress-reaches-safe-zone-as-it-was-fearin