पीड़ित पति बच्चे संग थाना पहुंच पुलिस से लगाया पत्नी बरामदगी की गुहार

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के रायपुरा पंचायत के भौरहा गांव से पांच बच्चे की मां प्रेमी संग फरार हो गई है। पीड़ित पति अपने बड़े पुत्र के साथ थाना पहुंच पुलिस से पत्नी बरामदगी की गुहार लगाया है।

पीड़ित पति वार्ड नंबर आठ निवासी रवि शंकर सिंह ने अपने आवेदन में कहा है कि मैं अनमोल पप्पू ढावा गांधी सेतु ट्रा़सपोर्ट नगर गेट नंबर एक पटना में एक ढाबे में रसोईया का काम करता हूं। घर पर 28 वर्षीय पत्नी ऋकिं देवी तथा पांच बच्चो के साथ रहती थी। छः जनवरी की सुबह 6 बजे मेरी पत्नी ऋकिं देवी को सिमरी पंचायत के द्वारिका निवासी सूरज पोद्दार मोबाइल का सीम दिया। जो मेरी पत्नी से मोबाइल पर बातचीत कर भगा कर ले गया। इसकी जानकारी मेरा पुत्र ने दिया।

जब गांव आया तो पत्नी फरार हो जाने की बात ग्रामीणों ने भी किया। काफी खोजबीन के बाद भी पत्नी नहीं मिली। जब उस प्रेमी युवक के दुकान पर गया तो दुकान बंद मिला। इस बावत इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है।

YOU MAY ALSO LIKE : Indonesian flight with 62 onboard crashes minutes after takeoff https://www.indiatoday.in/world/story/indonesia-airplane-loses-altitude-minutes-after-takeoff-from-jakarta-search-operation-underway-1757452-2021-01-09