23 जनवरी को अनुमंडल मुख्यालय पर एवं 26 जनवरी को जिला मुख्यालय पर होना है प्रदर्शन

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : अखिल भारतीय किसान संघर्ष समन्वय समिति बिहार के आह्वान पर होने वाली 23 जनवरी को अनुमंडल मुख्यालय तथा 26 जनवरी को जिला मुख्यालय पर होने वाले प्रदर्शन को सफल बनाने हेतु शनिवार को हाई स्कूल सिमरी बख्तियारपुर के प्रांगण में आरजेडी नेताओं की एक बैठक आयोजित की गई।

आयोजित बैठक में किसान के साथ-साथ संघ व राजद नेता शामिल हुए। बैठक में किसान विरोधी तीनो कृषि कानूनों को रद्द करने, एम.एस.पी. पर खरीद के लिए कानून बनाओ, सरकारी मंडी कायम करने पर विस्तार पूर्वक चर्चा करते वक्ताओ ने प्रदर्शन कार्यक्रम को सफल बनाने का आह्वान किया। वक्ताओ ने सभी से अपील करते कहा कि 23 और 26 तारीख को अनुमंडल मुख्यालय तथा जिला मुख्यालय में होने वाली प्रदर्शन को पूरी तरह से सफल बनाना है।

ये भी पढ़ें : किसानों को धान का न्यूनतम समर्थन मूल्य दिलाने के लिए जिला प्रशासन दृढसंकल्पित : डीएम

चूंकि देश में तीन किसान विरोधी कृषि कानूनों के खिलाफ आजादी के बाद का सबसे बड़ा ऐतिहासिक किसान आंदोलन जारी है। जो पंजाब से शुरू हुआ यह आंदोलन पूरे देश में फैल चुका है। 27 नवम्बर से लाखों किसान दिल्ली के आसपास के बॉर्डरो पर इस कड़ाके की ठंड में दिल्ली को घेरकर बैठे हुए है।

ये भी पढ़ें : सिमरी बख्तियारपुर : किसान आंदोलन के समर्थन में निकाली गई पदयात्रा

महेन्द्र नारायण सिंह की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में बिहार राज्य किसान सभा जिला कौंसिल सहरसा के जिलाध्यक्ष गणेश प्रसाद सुमन, राजद के प्रदेश महासचिव अभय कुमार, परमानन्द यादव, सुरेश यादव, डोमी पासवान, नंदकिशोर यादव, अरूण यादव, रमेश यादव, सोनेलाल यादव, प्रकाश साह, कंचन देवी, मुन्नी देवी, सरिता देवी, अमिता खातुन, प्रमोद ठाकुर सहित अन्य लोग मौजूद थे।

चलते चलते ये भी पढ़ें : डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने रुकवाई पशुओं की तस्करी, DGP से कड़ी कार्रवाई को कहा – https://www.livehindustan.com/bihar/story-deputy-cm-tarkishore-prasad-stopped-animal-trafficking-from-bihar-and-asked-dgo-for-strict-action-against-traffickers-3