दस शातिरों से छिनतई के 85 ग्राम सोना, सात मोबाइल, बाइक व 12 हजार रुपये बरामद
  • खगड़िया के स्वर्ण व्यवसायी राजेश नारायण गुप्ता से 15 लाख से अधिक के सोना छिनतई मामला

खगड़िया : खगड़िया के स्वर्ण व्यवसायी राजेश नारायण गुप्ता से 15 लाख से अधिक के सोना छिनतई मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। घटना को अंजाम देने वाला मास्टरमाइंड राजेश सोनार समेत 10 शातिरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। छिनतई के 85 ग्राम सोना, सात मोबाइल, नई अपाची बाइक व 12 हजार रुपये भी बरामद किए गए हैं।

प्रेस वार्ता में खगड़िया एसपी बदमाशों के साथ व बरामद समान

एसपी अमितेश कुमार ने शुक्रवार को पुलिस की बड़ी सफलता बताते हुए कहा कि मामले की तह में जाने को लेकर सदर एसडीपीओ आलोक रंजन के नेतृत्व में नगर थानाध्यक्ष रामस्वार्थ पासवान, मुफस्सिल थानाध्यक्ष रंजीत कुमार, मोरकाही थानाध्यक्ष राजीव कुमार के अलावा मानसी के संतोष कुमार, नगर थाना के पवन कुमार, अभिषेक गौतम, टाइगर मोबाइल में लालू प्रसाद यादव, विक्रम कुमार, मिथुन चक्रवर्ती व दुर्गेंश कुमार की एक टीम गठित की गई।

ये भी पढ़ें : सहरसा : सेक्स रैकेट चलाने वाली दो महिला चढ़ी पुलिस के हत्थे

टीम द्वारा लगातार प्रयास के बाद एनएसी रोड के राजेश सोनार को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। जिसमें पूरे मामले पर से पर्दा उठाने में सफलता मिली। उन्होंने बताया कि छिनतई का सोना सहरसा के सिमरी बख्तियारपुर व बेगूसराय में बेचा गया था। बेगूसराय के स्वर्ण व्यवसायी विजय वर्मा की दुकान से 53 ग्राम व सिमरी बख्तियारपुर मुख्य बाजार निवासी राकेश कुमार उर्फ गुड्डू के यहां से 32 ग्राम सोना बरामद किया गया है।

Advt.

एसपी ने बताया कि उत्तम मंडल, सुधाकर कुमार, नजरे आलम, राहुल पोद्दार, संजय कुमार, रोहित उर्फ छीजे, मिथुन कुमार समेत 10 शातिरों को गिरफ्तार किया गया है। सभी की अलग-अलग भूमिका इस मामले में सामने आई है। अब भी इस मामले से जुड़े पांच शातिर पुलिस पकड़ से बाहर है। उसकी गिरफ्तारी को लेकर लगातार छापेमारी की जा रही है।

ये भी पढ़ें : सहरसा : लूट व छिनतई की घटना को अंज़ाम देने वाले गिरोह के छः बदमाश गिरफ्तार

एसपी ने बताया कि टीम में शामिल अधीनस्थों को पुरस्कृत किया जाएगा। मालूम हो कि 18 दिसंबर 20 को स्वर्ण व्यवसायी राजेश नारायण गुप्ता को धक्का देकर उस समय करीब तीन सौ ग्राम सोना व साठ हजार रुपये शातिरों ने छीन लिया जब व्यवसायी उक्त सामान को लेकर घर को जा रहे थे। इनपुट-दैनिक जागरण।

चलते चलते ये भी पढ़ें : पेशे से डॉक्टर हैं लालू यादव की बेटी रोहिणी, सिंगापुर में फैमिली संग जी रहीं खुशहाल जिंदगी- https://www.jansatta.com/photos/picture-gallery/lalu-prasad-yadav-youngest-daughter-raj-lakshmi-sister-rohini-know-all-about-lavish-lifestyle-of