दोस्त के घर आए दोस्तों ने मीट में मिला दिया बेहोशी की गोली
  • ज़ख्मी व परिवार के अन्य लोगों का अस्पताल में चल रहा है इलाज
सहरसा से V & N की रिपोर्ट : सहरसा में फूड प्वाइजनिंग से एक ही परिवार के आधे दर्जन लोगों की तबियत बिगड़ गई हांलाकि सभी सहरसा सदर अस्पताल में ईलाजरत है वही घटना सोनवर्षाराज थाना इलाके के गाजीपैता गांव की है।

इधर बताया जा रहा है कि गाजी पैता गांव निवासी संजय यादव के घर पर उसके कुछ साथी देर रात ठहरे और रात में घर पर मांस भी बनाया गया था। इसी दौरान संजय यादव के कुछ साथियों ने मीट में नशीला दवा मिला दिया जिस मीट को खाते ही संजय यादव और उसके परिवार वाले बेहोश हो गए जिसके बाद संजय यादव के साथियों ने धारदार हथियार से संजय यादव को जख्मी कर फरार हो गए।

वही जख्मी संजय यादव को शहर के एक निजी नर्सिग होम में भर्ती करवाया गया जंहा डाक्टरों के निगरानी में वो इलाजरत है जबकि संजय यादव का परिवार के 6 सदस्य बेहोश अवस्था में सहरसा सदर अस्पाल में इलाज चल रहा वही इस बाबत संजय यादव के परिजनों ने संजय यादव के दोस्तों पर नशीली दवा खिलाकर बेहोश करने और संजय यादव पर जानलेवा हमला का आरोप लगाया।

मगर अब तक यह पता नहीं चल सका है की आखिर उन दोस्तों ने संजय यादव के साथ ऐसा क्यों किया ? फिलहाल यह बड़ा सवाल खड़ा हो रहा है फिलहाल स्थानीय पुलिस मामले के तमाम बिन्दुओ पर तककीकत शुरू कर दिया है।

चलते चलते ये भी पढ़ें : पुडुचेरी के डीएम को बोतल में पानी की जगह दिया ‘जहर’, मचा हड़कंप https://www.aajtak.in/crime/news/story/puducherry-collector-purva-garg-ias-gets-toxic-colourless-liquid-as-bottled-drinking-water-1188981-2021-01-08?utm_source=atweb_story_share