घर से मात्र तीन सौ मीटर दूर बनकट्‌टा पुलिया के नीचे मिली लाश
  • मृतक के पिता ने कहा शराब कारोबार का विरोध करने पर हुई हत्या, पांच पर कार्रवाई की मांग

सहरसा : सोनवर्षा राज प्रखंड क्षेत्र के बसनही थाना अंतर्गत महुआ उत्तरवाड़ी पंचायत के वार्ड सात के वर्तमान वार्ड सदस्य रतन चौधरी के 25 वर्षीय पुत्र रंजीत चौधरी की संदेहास्पद स्थिति में सड़क किनारे लाश मिली। मृतक के पिता ने थाने में आवेदन देकर हुए पांच लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है।

बसनही थाना

मृतक के पिता रतन चौधरी ने अपने आवेदन में कहा है कि कुछ दिन पहले पुत्र को देख लेने की धमकी दी थी। रतन चौधरी ने इनपर यह भी आरोप लगाया है कि ये शराब कारोबारी है। इनके कारोबार का हमलोगों ने विरोध किया तो इन्होंने मेरे पुत्र को जान से मार डाला। रनत चौधरी ने इनपर अविलंब कार्रवाई की मांग की है। इसके अलावा रतन चौधरी ने कहा कि पुत्र रंजीत गुरुवार की शाम करीब 6 बजे घर से बाइक लेकर पूर्वी बलैठा निवासी संतोष मंडल के यहां गया था।

ये भी पढ़ें : सहरसा : अज्ञात अधेड़ का शव रेलवे पुल के नीचे से बरामद, हत्या की आशंका

देरी हुई तो रंजीत को फोन लगाया। तब रंजीत ने कहा कि निकल गया हूं, लेकिन तीन से चार घंटे तक नहीं लौटने पर फिर से फोन किया तो उसने फोन नहीं उठाया। काफी खोजबीन की फिर भी कुछ पता नहीं चला। शुक्रवार सुबह 4 बजे पुलिस को सूचना मिली कि रंजीत की लाश क्षतिग्रस्त बाइक के साथ घर से करीब तीन सौ मीटर दूर खिलहा चिमनी के पास बनकट्‌टा पुलिया के नीचे गिरी हुई मिली।

पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए सहरसा भेजा : हालांकि घटना के बाद मृतक रंजीत के पिता ने अपने आवेदन में गांव के ही चंदशेखर यादव, बौकु यादव, संजू देवी-मिथुन कुमार, बबलू यादव पर अपने पुत्र की हत्या का आरोप लगाते हुए कहा कि उक्त लोगों ने बीते दिन देख लेने की धमकी दी थी, क्योंकि ये सभी लोग शराब का कारोबार करते हैं । जिसका विरोध करने इन लोगों ने मेरे पुत्र की हत्या कर दी।

YOU MAY ALSO LIKE : Rahul Gandhi, Tejashwi Yadav, Chirag Paswan Go To “Honeymoon” When Time Comes: Jitan Ram Manjhi https://www.ndtv.com/india-news/rahul-gandhi-tejashwi-yadav-chirag-paswan-go-to-honeymoon-when-time-comes-jitan-ram-manjhi-2349289?amp=1&akamai-rum=off

तीन दिन पहले ही दिल्ली से घर आया था रंजीत : दिल्ली में रहकर काम करता था मृतक रंजीत। तीन दिन पहले ही घर आया था। दो छोटी बेटियां हैं जिनमें एक साल की मौसम कुमारी, ढाई साल की सहबानी। बताते चलें कि सभी आरोपी बरैठ पंचायत के तमकुल्हा गांव का रहने वाले हैं। ये लोग करीब 10 वर्षों से खिलहा गांव में जमीन लेकर अपना घर बनाकर रह रहे हैं। इन आरोपितयों के घर में पुलिस की पहले भी शराब कारोबार को लेकर छापेमारी हुई है। जिसका संदेह मृतक के पिता वार्ड सदस्य पर था जिस कारण देख लेने की धमकी दी गई थी।

जांच के बाद मामला स्पष्ट होगा : वहीं घटना की सूचना मिलने पर बसनही पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सहरसा भेज दिया। बसनहीं थानाध्यक्ष जनार्दन प्रसाद यादव ने कहा है कि मृतक के परिजनों द्वारा आवेदन देकर हत्या का आरोप लगाया है। लेकिन अनुसंधान के बाद ही मामला स्पष्ट हो पाएगा। इनपुट दैनिक भास्कर।

YOU MAY ALSO LIKE : Indian Railways to resume Tejas Superfast Express service ahead of Pongal; see timings, halts & other details https://www.financialexpress.com/infrastructure/railways/indian-railways-to-resume-tejas-superfast-express-service-ahead-of-pongal-see-timings-halts-other-details/2167110/