घटना से आक्रोशित लोगों ने सौर बाजार-पत्तरघट मार्ग को किया जाम, मुआवजे की मांग

सहरसा में सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई। घटना सौर बाजार-पत्तरघट मुख्य मार्ग पर हुई। सोमवार की देर रात गिट्टी लोड ट्रैक्टर और बाइक के बीच टक्कर हो गई। हादसा इतना भीषण था कि बाइक सवार युवक की मौत हो गई। मंगलवार की दोपहर करीब 12 बजे उसकी लाश सिलेट गोरियारी गांव पहुंचा तो कोहराम मच गया।

घटना से आक्रोशित लोगों ने सौर बाजार-पत्तरघट मार्ग पर शव को रख जाम कर दिया। ग्रामीण प्रशासन से पीड़ित परिवार को 4 लाख मुआवजा देने की मांग करने लगे। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और लोगों को समझा-बुझाकर शांत करवाया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ये भी पढ़ें : सड़क हादसे का शिकार जख्मी व्यक्ति का इलाज के दौरान पटना में मौत, थाना में बवाल

थानाध्यक्ष जयशंकर प्रसाद ने बताया कि ट्रैक्टर जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। प्रशासन द्वारा मृतक के परिवार को जल्द ही उचित मुआवजा प्रदान किया जाएगा। मृतक की पहचान सौर बाजार पंचायत के सिलेट गोरियारी निवासी मछली कारोबारी पिंटू मुखिया (30) के रूप में हुई है।

स्थानीय लोगों के अनुसार पिंटू मुखिया सौर बाजार की ओर जा रहा था। इसी दौरान पत्तरघट की ओर जा रहे गिट्टी लोड ट्रैक्टर ने पुलाघाट पोल फैक्ट्री के पास उसकी बाइक को टक्कर मार दी। इसमें पिंटू की मौके पर मौत हो गई। मृतक पांच भाई था। 2 वर्ष पहले पहले उसके बड़े भाई की मछली मारने के दौरान मौत हो गई थी। मृतक को एक पुत्र और चार पुत्री है। घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। इनपुट-दैनिक भास्कर।

चलते चलते ये भी पढ़ें : पति को हुआ प्यार, प्रेमिका से डेढ़ करोड़ लेकर पत्नी तलाक को तैयार https://www.aajtak.in/india/madhya-pradesh/story/bhopal-wife-divorces-husband-to-allow-him-to-marry-his-girlfriend-for-15-crore-rupees-1187281-2021-01-05?utm_source=atweb_story_share