पूर्वी कोशी तटबंध के अन्दर चिड़ैया ओपी क्षेत्र का मामला, जांच में जुटी पुलिस

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के सलखुआ थाना क्षेत्र अंतर्गत पूर्वी कोशी तटबंध के अन्दर चिड़ैया ओपी के कबीरा गांव से पुलिस ने संदिग्ध अवस्था में एक युवक की मौत हो गई है पुलिस    शव बरामद किया है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सहरसा भेज दिया।

मृतक युवक की पहचान कबीरा निवासी सावित्री देवी के 26 वर्षीय पुत्र मुगल कुमार के रूप मेें किया गया है। घटना को लेकर मृतक की मां के द्वारा दिए गए आवेदन के आलोक में यूडी केस दर्ज किया गया है। वहीं मृतक की मां ने पुलिस को दिए आवेदन में कहीं है, मेरे पुत्र कुछ दिनों से बीमार थे अचानक पेट दर्द होने पर उसकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ें : तीन बच्चे की मां का संदिग्ध स्थिति में मौत, मायके वालों ने लगाया हत्या का आरोप

चिड़ैया ओपी

वही गांव के युवक की मौत की खबर ग्रामीणों को लगते ही आसपास के क्षेत्र में चर्चा का विषय बना रहा। जितनी मुंह उतनी बातें करते लोग देखे गए। कुछ ग्रामीण नाम नहीं बताने की शर्त पर कहा कि कुछ दिन पूर्व प्रेस प्रसंग को लेकर युवक से मारपीट भी की गई थी।

ये भी पढ़ें : सहरसा : संदिग्ध अवस्था में महिला की मौत, परिजनों ने जहर पिला हत्या का लगाया आरोप

अचानक युवक की मौत की खबर से ग्रामीण हैरान परेशान हैं। हालांकि चिड़ैया ओपी प्रभारी फहीमुल्ला खां ने कहा कि बरामद शव को पोस्टमार्टम हेतु सोमवार को सदर अस्पताल भेज दिया गया है। मृतक के मां के लिखित आवेदन पर यूडी केस दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

चलते चलते ये भी पढ़ें : 25 हजार के डाउनपेमेंट में घर ले जाएं Maruti S-presso, ​हर दिन देने होंगे 200 रुपये..! https://www.jansatta.com/business/maruti-suzuki-s-presso-ex-showroom-price-elhi-loan-details-calculate-emi-rate-of-interest-down-payment/1599745/lite/#csi=0&referrer=https%3A%2F%2Fwww.google.com&amp_tf=From%20%251%24s