सहरसा-मानसी रेलखंड के 44 नं पुल के समीप की घटना, जांच में जुटी जीआरपी

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती:  पूर्व-मध्य रेलवे के सहरसा-मानसी रेलखंड पर स्थित कोपरिया रेलवे स्टेशन से दक्षिण हरिपुर पुल नं 44 के नीचे से एक अधैड़ व्यक्ति का शव बरामद किया गया है। शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। मानसी जीआरपी को मामले की जानकारी मिलने पर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच में जुट गई है।

शव को देखने के लिए आसपास के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई है। लेकिन किसी ने शव की पहचान नहीं किया है। स्थानीय लोगों ने हत्या की आशंका व्यक्त किया है हालांकि रेल जीआरपी ट्रेन से गिरकर मौत होने की संभावना जताया है।

ये भी पढ़ें : अज्ञात चोरों ने किसान सुविधा केंद्र में ताला तोड़कर हजारों की संपत्ति पर हाथ किया साफ

घटना के संबंध में बताया जाता है कि सुबह सवेरे कुछ लोग रेलवे पुल के समीप से हरिपुर से बाजार आ रहें थे पुल के नीचे शव होने की जानकारी कोपरिया रेलवे स्टेशन के स्टेशन अधीक्षक को दिया। स्टेशन अधीक्षक ने मामले की जानकारी रेलवे जीआरपी मानसी को दिया।

मानसी जीआरपी के जमादार नागेश्वर मंडल पुलिस बलों के साथ घटना स्थल पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मानसी भेज दिया। जमादार ने बताया कि संभवत बुधवार शाम वैशाली एक्सप्रेस से गिर गया होगा। शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है पुलिस मामले की जांच कर रही है।

चलते चलते ये भी पढ़ें : PM Kisan की सातवीं किस्त का कर रहे इंतजार तो यहां जानें कहां अटका है आपका 2000 रुपया – https://www.livehindustan.com/business/story-pm-kisan-why-the-seventh-installment-has-not-come-so-far-this-is-the-reason-3662938.html