गत दिनों नवहट्टा थाना क्षेत्र में एक साथ कई घरों में हुई थी चोरी की घटना

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : सहरसा जिले के नवहट्टा थाना क्षेत्र के दीबरा गांव में बीते 22 दिसम्बर को एक साथ पाँच घरों में हुई चोरी की घटना का पुलिस ने खुलासा करते हुए चोरी के सामान के साथ दो शातिर चोरों को गिरफ्तार कर लिया है।

गिरफ्तार चोरों के पास से पुलिस ने चोरी गया सामान साड़ी, चांदी के जेवरात सहित अन्य सामान भी बरामद किए हैं। मामले में सदर एसडीपीओ संतोष कुमार ने बताया कि बीते 22 दिसम्बर की रात को दीबरा गांव में एक साथ कई घरों में चोरों द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था।

ये भी पढ़ें : सलखुआ : चोरी के लोहे के पाइप के साथ दो चोर को ग्रामीणों ने पकड़ पुलिस को सौंपा

चोरों द्वारा गृहस्वामी के घर के जेवरात सहित कीमती सामान की चोरी कर ली गई थी। जिसके बाद पुलिस द्वारा एक टीम गठित कर चोरों के गिरफ्तारी छापेमारी शुरू की गई इसी क्रम में नवहट्टा थाना क्षेत्र के अलग अलग जगहों से दो चोरों को चोरी के समान के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें : सहरसा : एटीएम से चोरी मामले का चंद घंटों में खुलासा, 7 लाख 60 हजार बरामद, दो गिरफ्तार

हालांकि एक अन्य चोर के गिरफ्तारी के लिए पुलिस अभी भी छापेमारी कर रही है। पुलिस गिरफ्त में आए चोरों का पूर्व से भी आपराधिक इतिहास रहा है। फिलहाल गिरफ्तार चोरों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

चलते चलते ये भी पढ़ें : भारत ने 8 विकेट से जीता बॉक्सिंग डे टेस्‍ट मैच, सीरीज में की 1-1 से बराबरी – https://hindi.news18.com/news/sports/cricket-india-vs-australia-2nd-test-day-4-live-cricket-score-ind-vs-aus-match-scorecard-3393790.html