पीड़ित पिता ने नामजद आरोपी पर लगाया अपहरण का आरोप, मामला दर्ज
सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर नगर पंचायत क्षेत्र अंतर्गत बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के एक वार्ड से एक युवती को बहला-फुसला कर अपहरण कर लिया गया है। अपहृत युवती के पीड़ित पिता ने अपहरणकर्ता लड़के सहित उसके परिवार के तीन लोगों पर पुत्री अपहरण करने का आरोप लगाते पुलिस को आवेदन देकर पुत्री की सकुशल बरामदगी की गुहार लगाई है।
अपहरण, सांकेतिक चित्र

नगर पंचायत क्षेत्र के एक वार्ड के निवासी अपहृत लड़की के पीड़ित पिता ने अपने आवेदन में कहा है कि मेरी 18 वर्षीय पुत्री घर से बाहर कुछ सामान लाने गई पर कुछ समय पश्चात वह वापस नहीं लौटी। यह घटना दिनांक 10 दिसम्बर 20 को करीब 8 बजे रात्रि की है। जिसकी बहुत खोजबीन किये पर कुछ पता नहीं चला।

ये भी पढ़ें : सहरसा : नाबालिग युवती का अपरहण, आरोपी युवक गिरफ्तार, अपहृत बरामद

घर के मोबाइल नंबर की छानबीन करने से पता चला कि सोनवर्षा राज़ थाना क्षेत्र के तीन धारा निवासी रामानंद मेहता के पुत्र मुकेश कुमार मेरी पुत्री को फोन किया करता था। वहीं आवेदन में कहा गया है कि मेरी पुत्री का मुकेश कुमार, रामानंद मेहता, अमल देवी तथा नितीश कुमार सभी लोगों ने साजिश के तहत अपहरण कर लिया है।

सांकेतिक फोटो

इस संबंध में बख्तियारपुर थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर सुधाकर कुमार ने बताया कि पीड़ित पिता के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज करते मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। जल्द पुलिस अपहृत युवती को बरामद कर लेगी।

चलते चलते ये भी पढ़ें : नीतीश कैबिनेट की बैठक में 14 एजेंडों पर लगी मुहर, जानें- क्या है खास? – https://hindi.news18.com/news/bihar/patna-14-agendas-were-stamped-in-the-nitish-cabinet-meeting-nodark-3386538.html