सौतेले मां को भी किया जख्मी, पुत्र अपनी पत्नी संग हुआ फरार, पुलिस जुटी मामले की छानबीन में

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : सहरसा में आपसी घरेलू विवाद में एक कलयुगी पुत्र ने अपने ही बुजुर्ग पिता को लोहे की रॉड से पीटपीट कर हत्या कर दी जबकि अपनी सौतेली मां को भी पीटपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना सोनवर्षा राज थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव की है। घटना के बाद से आरोपी पुत्र मौके से फरार बताया जाता है। मृतक पिता का नाम साठ वर्षीय रामसोगारथ राम है जबकि घायल सौतेली माँ का नाम लीला देवी बताया जाता है।

ये भी पढ़ें : खगड़िया : लिंकन हत्याकांड की जांच एसआईटी से हो – कृष्णा कुमारी यादव 

घटना के सम्बंध में प्रत्यक्षदर्शी स्थानीय ग्रामीणों द्वारा बताया जाता है कि रविवार दोपहर आरोपी पुत्र पप्पू राम ने अपनी सौतेली माँ से छत पर रखा गोयठा हटा लेने को कहा जिसके बाद पिता रामसोगारथ राम द्वारा छत पर सीढ़ी लगाया ही जा रहा था कि इसी दौरान आरोपी पुत्र चापाकल के रॉड खोलकर पिता के ऊपर पर लगातार प्रहार कर दिया। जिससे पिता की मौके पर ही मौत हो गई इस बीच बचाव करने आई मां को भी मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया घटना के बाद आरोपी पुत्र मौके से फरार हो गया।

ये भी पढ़ें : खगड़िया के बेलदौर में मार्निंग वॉक के दौरान पूर्व पंचायत समिति सदस्य की गोलीमार हत्या

वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुँची पुलिस द्वारा मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पिटाई से घायल लीला देवी को ईलाज हेतु सोनवर्षा राज पीएचसी में भर्ती कराया गया। फिलहाल पुलिस आरोपी पुत्र के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। ग्रामीणों ने बताया कि रामसोगारथ राम की दो शादी थी। पहली पत्नी का पुत्र पप्पू राम है। जबकि दूसरी पत्नी से दो पुत्र है। जिसमें बड़ा पुत्र बाहर मजदूरी करता है। जबकि छोटा पुत्र घर पर ही मां-पिता के साथ रहता था।

चलते चलते ये भी पढ़ें : खरमास के दौरान करें ये काम, कभी नहीं होगी पैसों की किल्लत, मिलेगी सफलता नहीं होगी दिक्कत – https://www.abplive.com/lifestyle/religion/kharmas-2020-do-this-work-during-kharmas-there-will-never-be-shortage-of-money-success-will-not-be-a-problem-1685122/am