बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के बघवा गांव की घटना, जख्मी अस्पताल में भर्ती

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश । सहरसा जिले के बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के बघवा गांव में गुरुवार को आपसी विवाद में हुई मारपीट की घटना में पति-पत्नी व बेटी गंभीर रूप से जख्मी हो गया। ज़ख्मी को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल सिमरी बख्तियारपुर में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है।

घटना के संबंध में जख्मी रघुनाथ राय 55 वर्ष, फोटो देवी 45 वर्ष एवं मीनू कुमारी 30 वर्ष ने बताया कि करीब दस बजे दिन में हमलोग आपस में बैठकर आपसी बातचीत कर रहे थे इतने में गौतिया पप्पू कुमार राय, गंगा राय, सरस्वती देवी एवं पायल कुमारी आई और गाली-गलौज करने लगा। मना करने पर सभी मिलकर मारपीट पर उतारू हो गया।

ये भी पढ़ें : पेड़ की टहनी तोड़ने को लेकर मारपीट में घायल युवक की इलाज के दौरान पटना में मौत

जख्मियों ने बताया कि अक्सर उपरोक्त लोग छोटी छोटी बातों को लेकर हमलोगों के साथ गाली गलौज करते रहता है पंचायत भी चंद दिनों पहले हो चुका है लेकिन अपनी हरकतों से ये बाज नहीं आ रहे हैं। इस संबंध में पीड़ित ने पुलिस में शिकायत करते हुए कार्रवाई की मांग की है।

चलते चलते ये भी पढ़ें : School Reopen : 15 दिसंबर और 1 जनवरी से इन राज्‍यों में खुलेंगे स्‍कूल, कॉलेज, होस्‍टल, देखें पूरी सूची https://www.naidunia.com/national-school-reopen-schools-colleges-hostels-will-open-in-these-states-from-december-15-and-january-1-see-full-list-6592064