नीतीश सरकार की सख्ती के बाद भी सुबे में अपराधी बेलगाम

खगड़िया : बिहार में क्राइम का ग्राफ कम होने का नाम नहीं ले रहा है। चाहे राजधानी पटना हो या फिर अन्य जिला, सभी जगह अपराधी बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। कोई दिन ऐसा नहीं है कि सुुुुबे में कहीं से हत्या, लूूूूट सहित अन्य प्रकार की अपराधित घटना ना होता हो।

ताजा मामला खगड़िया जिले से सामने आया है, बेलदौर में यहां के पूर्व पंचायत समिति सदस्य सह जदयू नेता नरेश राम की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। घटना के बाद से इलाके में सनसनी का माहौल है। वहीं घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर पहुंचर कर लोगों से घटना को लेकर पूछताछ की है।

ये भी पढ़ें : खगड़िया : चोढ़ली पंचायत के मुखिया पति की गोलीमार हत्या, सनसनी

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार बेलदौर के पूर्व पंचायत समिति सदस्य नरेश राम आज सुबह जब वॉक के लिए निकले, तभी पहले से घात लगाए अपराधियों ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी। अपराधियों ने नरेश राम को कुल 4 गोली मारी।

इलाज के लिए पीएचसी लाने के दौरान रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया। बेलदौर थाना के महज कुछ ही दूरी पर बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है। घटना को अंजमा देने के बाद अपराधी बेखौफ होकर वहां से चले गए। घटना के बाद क्षेत्र के लोगों में पुलिस को लेकर आक्रोश व्याप्त है। वही परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

चलते चलते ये भी पढ़ें : भागलपुर में जेडीयू नेता को गोलियों से भून डाला, खगड़िया के पसराहा थाने की बंदेहरा पंचायत की मुखिया पति थे पप्पू https://www.prabhatkhabar.com/state/bihar/bhagalpur/in-bhagalpur-the-jdu-leader-was-gunned-down-with-bullets-pappu-was-the-head-of-the-bandhera-panchayat-of-khagraias-pasraha-police-station-ksl