गुलनाज के सभी अभियुक्तों को तत्काल हो गिरफ्तारी, चले, चले स्पीडी ट्रायल

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर के रानीबाग में देर शाम युवाओं ने कैंडिल मार्च निकाल गुलनाज हत्याकांड के विरोध प्रदर्शन किया।कैंडिल मार्च का नेतृत्व जाप नेता पुनपुन यादव और युवा नेता अबुल फराह शाजली ने किया।

कैंडिल मार्च रानीबाग चौक से चलकर रेलवे ढाला, मॉल गुदाम रोड होते हुए स्टेशन चौक पर सभा मे तब्दील हो गया। कैंडिल मार्च को संबोधित करते हुए जाप के प्रदेश महासचिव पुनपुन यादव ने कहा कि भाजपा-जदयू के शासनकाल में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। आए दिन छेड़खानी-बलात्कार और महिलाओं के खिलाफ हिंसा की घटनाएं सुनने को मिलती हैं।

ये भी पढ़ें : सहरसा : अशोक तांत्रिक हत्याकांड का पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा, तीन गिरफ्तार

हत्याकांड के आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं लेकिन बिहार की पुलिस ने दोषियों को अबतक नहीं गिरफ्तार किया।पुनपुन यादव ने बिहार सरकार से मांग किया कि चांदपुरा ओपी प्रभारी और देसरी थानाध्यक्ष को तत्काल निलंबित किया जाए, सभी अभियुक्तों को तत्काल गिरफ्तार किया जाए और स्पीडी ट्रायल कर सजा दी जाए, शैमुना खातुन को सरकारी नौकरी और परिवार को मुआवजा दिया जाए।

ये भी पढ़ें : सहरसा : स्कार्पियो चालक सह मालिक हत्याकांड का पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा

युवा नेता अबुल फराह शाजली ने कहा कि इस हत्याकांड की कड़ी निंदा करता हूं और दोषियों को अविलंब गिरफ्तार कर स्पीडी ट्रायल चला कर तुरंत सजा सुनाने की मांग करता हूँ। राजद नेता हेलाल अशरफ ने कहा कि गुलनाज के घरवाले गरीब परिवार से आते थे। गुलनाज के पिता 2017 में देहांत हो गया था जिसके वजह से माँ सिलाई का काम कर के अपना घर-गृहस्थी चलाती थीं।

ये भी पढ़ें : सहरसा : अंकित हत्याकांड का बड़ा खुलासा, चार साथी गिरफ्तार, पिस्टल बरामद

समाजसेवी शाहनवाज बदर कासमी ने कहा कि सरकार गुलनाज के परिवार वालों को मुआवजा दे और माताजी को एक सरकारी नौकरी दी जाए। मौके पर मो.अफरीदी, आसिफ अलीग, सहदेव चौधरी, फेजु रहमान, होजेफा, समीर खान, मोदस्सिर आलम, आफताब आलम, हसन सर, सहवाज आलम, नीतीश कुमार, आलोक यादव, मसूद आलम, मो सद्दाम आदि उपस्थित रहे।

चलते चलते ये भी देखें : अधर्मी, ऐसा श्राप मिलेगा कि राजनीतिक करियर खत्म हो जाएगा – अर्नब गोस्वामी के शो में शिवसेना नेता पर भड़क गए संबित पात्रा https://www.jansatta.com/trending-news/republic-tv-bjp-sambit-patra-trolled-by-shivsena-leader-in-arnab-goswami-debate-show/1573673/