सिमरी बख्तियारपुर के बलवाहाट हाई स्कूल में जनसभा को किया संबोधित

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : बिहार विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण में 7 नवंबर को होने वाले चुनाव को लेकर सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा क्षेत्र से आरजेडी गठबंधन के राजद प्रत्याशी युसूफ सलाउद्दीन के पक्ष में अपूर्वा उच्च विद्यालय बलवाहाट के मैदान में मंगलवार को प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव की एक जनसभा आयोजित की गई।

जनसभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार ने अपने पन्द्रह साल के शासन काल में बेरोजगारी, पलायन, अशिक्षा, भुखमरी को बढ़ावा देने का काम किया। पन्द्रह साल में एक भी कारखाना नहीं लगा, बेरोजगारी नहीं घटाया, एक भी नौकरी नहीं दिया, बिना चढ़ावा दिए कोई काम नहीं होता है। बिहार में क्राइम बढ़ा तो जो व्यक्ति पन्द्रह साल मुख्यमंत्री रहे तो कुछ नहीं किए ऐसे व्यक्ति को दुबारा मुख्यमंत्री नहीं रहना चाहिए।

उन्होंने कहा असल मुद्दा का बा.. पढ़ाई, दवाई, कमाई और सिंचाई। अपने संक्षिप्त संबोधन में तेजस्वी यादव ने कहा कि अगर महागठबंधन की सरकार बनी तो मेरी कलम से एक साथ 10 लाख बेरोजगार युवाओं को सरकारी नौकरी दी जाएगी, साथ ही वृद्धजन पेंशन योजना की राशि 400 से बढ़ाकर एक हजार रुपये कर दी जाएगी।

 

उन्होंने कहा कि बिहार का अस्पताल खुद बीमार है। यहां गरीबो का ईलाज नही होता है। मजदूरों का पलायन हो रहा है। उन्होंने कहा कि पुलिस वालों को जबरन 50 साल में रिटायर दे रहा है, मेरी सरकार आयी तो पहले जो रिटायरमेंट की उम्र थी, यही रहेगी। उन्होंने कहा कि सब लोग टिकट के लिये मारामारी करता है, युवाओं को भी मौका मिलना चाहिये।

मंच पर सहरसा के विधायक अरुण यादव को देखकर कहा कि अगर मेरी सरकार बनी तो इनके लिये भी कुछ करूंगा। वही प्रत्याशी यूसुफ ने कहा कि बिहार की जनता ने इस बार बदलाव का फैसला कर लिया है। इस बार जनता नौकरी, शिक्षा, विकास आदि के लिए वोट करेगी।

क्योंकि इस बार तेजस्वी तय है। कार्यक्रम में राजद जिलाध्यक्ष मो ताहिर, गुंजन देवी, अभय कुमार, हेलाल अशरफ, रणवीर यादव, विनोद यादव, मिथलेश विजय, मो मोद्दसीर आलम सहित कई राजद कार्यकर्ता मौजूद रहे।

चलते चलते सुनें तेजस्वी यादव का बलवाहाट से लाइव भाषण, जी बिहार-झारखंड एक्सक्लूसिव….!

https://www.facebook.com/213343112181467/posts/1794631134052649/?sfnsn=wiwspmo&d=n&vh=e