पंचायत करने के दौरान मुखिया पति मो कौसर को अपराधियों ने मारी थी गोली
  • बेलदौर थाना क्षेत्र के चोढ़ली गांव की घटना, पुलिस गांव में कर रही है कैंप

खगड़िया : बेलदौर थाना क्षेत्र के चोढ़ली गांव में बुधवार की शाम करीब छह बजे पंचायत करने गए चोढ़ली पंचायत के मुखिया पति मोहम्मद कौसर(42वर्ष) को भरी सभा में अपराधियों ने गोलियों से छलनी कर दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। कौसर को चार गोली लगी है।

वहीं, घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई। घटना के बाद परिजन अचेतावस्था में उन्हें स्थानीय सीएचसी ले गए, जहां से बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया। जहां इलाज के क्रम में उनकी मौत हाे गई। बताया जाता है कि उर्दू मध्य विद्यालय चोढ़ली के समीप सात निश्चय योजना से बनने वाली सड़क से संबंधित मामले के निपटारे को लेकर पंचायत बैठी थी।

ये भी पढ़ें : खगड़िया में बेखौफ बदमाशों ने मुखिया पति फोटो यादव की गोली मार कर दी हत्या

यह सड़क एक निजी जमीन होकर जा रही थी जिसको लेकर करीब डेढ माह पहले विवाद हुआ था। इसी मामले में पंचायती हो रही थी। जिसमें ग्रामीण पंचों के साथ-साथ मुखिया पति मोहम्मद कौसर भी शामिल थे। जहां पंचायत के दौरान विवाद बढ़ने से वहां मौजूद लोगों के सामने अपराधियों ने एक के बाद एक कर चार गोली मार दी। बताते चलें मृतक की पत्नी शहनाज खातून वर्तमान चोढ़ली पंचायत की मुखिया हैं।

फोटो सांकेतिक

मामले की जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष शिव कुमार यादव ने बताया अपराधियों की धड़-पकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है। इधर घटना के बाद एसडीपीओ पीके झा ने घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की पड़ताल की तथा अपराधियों की गिरफ्तारी करने की बात कही।

ये भी पढ़ें : खगड़िया : उत्तर माड़र पंचायत के मुखिया पति की गोली मार हत्या, हंगामा

निजी जमीन से सड़क गुजरने को लेकर हुए विवाद पर हो रही थी पंचायत : मुखिया पति की हत्या के बाद गांव में दहशत का माहौल पंचायत करने के दौरान भरी सभा में मुखिया पति की सरेआम गोलियों से छलनी करने के बाद चोढ़ली गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है। घटना के बाद पंचायत में उपस्थित लोग भी मौके से भाग गए। हालांकि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन घटनास्थल पर पहुंच वहां कैंप कर रही है। मोहम्मद कौसर के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजन को सुपुर्द कर दिया गया।

चलते चलते ये भी पढ़ें : बिहार में महिला डॉक्टर का कार सहित अपहरण, ड्राइवर को रास्ते में उतार भागे अपहरणकर्ता – https://www.livehindustan.com/bihar/story-female-doctor-daisy-jaiswal-was-kidnapped-from-riga-in-sitamarhi-bihar-3648628.html