भाजपा अपने कोटे की सिमरीबख्तियारपुर सीट दे दी है वीआईपी को
  • उप चुनाव में इस सीट से 25525 वोट मिले थे वीआईपी प्रत्याशी दिनेश निषाद को

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : इस वक्त की बड़ी खबर पटना से आ रही है खगड़िया लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत आने वाले सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा सीट से वीआईपी सुप्रीमों मुकेश सहनी स्वयं उम्मीदवार होंगे।

मुकेश सहनी(फाइल फोटो)

वे स्वयं क्षेत्र में इस बात की जानकारी अपने समर्थकों को फोन कर दे रहे हैं। वहीं अन्य मीडिया श्रोतों से भी यह जानकारी आ रही है कि वे स्वयं यहां से एनडीए समर्थित वीआईपी के प्रत्याशी होंगे। मुकेश सहनी के इस सीट से प्रत्याशी होने की घोषणा से क्षेत्र में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है।

ये भी पढ़ें : सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा : जेडीयू ने परंपरागत सीट गंवा दी

उनके समर्थक वर्तमान पैक्स अध्यक्ष अलानी सह मुखिया प्रतिनिधि चौधरी ललिकांत निषाद ने बताया कि स्वयं मुकेश जी यहां से चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने इस संबंध में फोन कर जानकारी दिया। उन्होंने कहा मुकेश जी के स्वयं यहां से लड़ने पर एनडीए की जीत सुनिश्चित हो गई है।

अब देखने वाली बात होगी कि राजद यहां से किसे मैदान में उतार मुकेश सहनी को टक्कर देने का काम करेंगी। चल रहें चर्चाओं पर अगर गौर करें तो खगड़िया सांसद चौधरी महबूब अली केसर के पुत्र हाल के दिनों में राजद की सदस्यता लेने वाले यूसुफ सलाउद्दीन को प्रत्याशी बना सकते हैं। लेकिन जबतक अधिकारीक घोषणा नहीं हो जाती कह कहना जल्दबाजी होगी।

ये भी पढ़ें : विधानसभा उपचुनाव : आरजेडी से जफर आलम को टिकट, वीआईपी भी उतारेगी उम्मीदवार