बाइक किया गया जब्त, कोशी तटबंध के स्लुईस गेट के समीप किया गया गिरफ्तार

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) सहरसा जिले के सलखुआ थाना पुलिस ने शुक्रवार को गुप्त सूचना के आधार पर पूर्व कोशी तटबंध के समीप स्लुईस गेट के पास मोर्चाबंदी कर एक बाइक पर सवार दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार बदमाश के पास से एक मास्केट व जिंदा कारतूस बरामद किया गया है।

डीएसपी मृदुला कुमारी ने बताया कि सलखुआ थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि बाइक सवार बदमाश हथियार के साथ कहीं बड़ी घटना को अंजाम देने जा रहे हैं पुलिस ने मोर्चाबंदी कर स्लुईस गेट के समीप सितुआहा गांव की ओर से आ रहे एक बाइक सवार को रोका लेकिन वह पुलिस को देख भागने का प्रयास किया।

ये भी पढ़ें : 20 वर्षों से फरारी कुख्यात बदमाश ससुराल से चढ़ा पुलिस के हत्थे

लेकिन पुलिस ने दोनों सवार को खदेड़ कर पकड़ लिया। जिसके पास से एक देशी मास्केट राइफल बरामद किया गया है। गिरफ्तार बदमाश की पहचान हरिपुर गांव निवासी ब्रह्मदेव यादव के पुत्र पुलेन्द्र यादव तथा लुटकन प्रसाद यादव के पुत्र वरुण यादव के रूप में की गई।

ब्रजेश की बात

थानाध्यक्ष एम रहमान अंसारी ने बताया कि इन दोनों के पास से बजाज कंपनी का बाइक नंबर BR-34 C 1773 को जब्त किया गया। दोनों गिरफ्तार बदमाशों को आवश्यक पुछताछ के उपरांत न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

ये भी पढ़ें : हाथरस की मिस्ट्री वुमन: पीड़ित परिवार के साथ भाभी बन रहने वाली महिला जबलपुर की डॉक्टर निकली https://zeenews.india.com/hindi/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/hathras-case-mystery-woman-who-stay-with-victim-family-in-hathras-of-jabalpur-woman/763271