• मेला से लौटने के दौरान धक्का लगने के बाद युवक ने कुछ समय बाद दुसरे युवक हथियार के साथ दिया धमकी

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के बनमा ईटहरी ओपी क्षेत्र के सुगमा चौक के समीप सोमवार की शाम सोनवर्षाराज की दिशा से मेला देखकर लौट रहे एक व्यक्ति को कहा सुनी के बाद एक युवक ने हथियार लहराते मारपीट करने लगा। हल्ला सुन पहुंचे ग्रामीण तथा सुगमा कैंप की पुलिस ने युवक को हथियार के साथ पकड़ लिया। पुलिस ने युवक के पास से एक देसी कट्टा सहित एक गोली बरामद किया।

बनमा-ईटहरी ओपी

वहीं पीड़ित के आवेदन पर नामजद अभियुक्त बनाते सलखुआ थाना में प्राथमिकी दर्ज किया गया है। पीड़ित व्यक्ति ओपी क्षेत्र के तरहा गांव निवासी विरेन्द्र यादव ने अपने आवेदन में कहा है कि सोमवार की शाम सोनवर्षाराज से दुर्गापूजा मेला देखकर सुगमा चौक की दिशा में आ रहा था कि इसी क्रम में एक युवक से धक्का लग गया। इसके बाद उसने घूमकर मेरा कालर पकड़ लिया। जिस पर कहा सुनी के बाद गाली गलौज होने पर धमकी देकर वह चला गया कि ठहरो तुमको दिखा देते हैं।

ये भी पढ़ें : सहरसा : बनमा-ईटहरी प्रखंड प्रमुख पति की गोली लगने से दर्दनाक मौत

इसके बाद जैसे ही सुगमा चौक के पास पहुंचा तो हथियार लहराते हुए उसने कुछ ही देर के बाद पहुंच मारपीट करने लगा। जिस पर हल्ला होने पर लोगों की भीड़ तथा सुगमा कैंप की पुलिस पहुंच गई। जो कि युवक को हथियार के साथ पकड़ लिया गया।

इस बावत ओपी प्रभारी कमलेश कुमार सिंह ने बताया कि गिरफ्तार युवक ओपी क्षेत्र के ठढ़िया गांव वार्ड नंबर 7 निवासी धनेश्वर साह के पुत्र रोहित कुमार है। जिसके पास से एक देसी कट्टा तथा एक गोली बरामद किया गया है। वहीं बरामद हथियार तथा गोली की जब्ती सूची बनाते हुए गिरफ्तार युवक रोहित कुमार को मंगलवार को न्यायायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें : अनलॉक-5 के लिए जारी हुईं गाइडलाइन्स 30 नवंबर तक बढ़ाई गईं, कंटेनमेंट जोन में लॉकडाउन रहेगा जारी – https://www.livehindustan.com/national/story-guidelines-released-for-unlock-5-extended-to-30-november-including-lockdown-in-containment-zones-says-mh