अस्पताल में भर्ती कर्मी की हालत नाज़ुक, माली गांव का रहने वाला है जख्मी

  • बनमा-ईटहरी ओपी क्षेत्र के तरहा-बहुरबा स्थित वासा के समीप की

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के बनमा-ईटहरी ओपी क्षेत्र के सुगमा से कैंजरी जाने वाली पथ स्थित तरहा-बहुरवा के समीप एक वासा के पास बुधवार की रात खगड़िया जिले के माली चौक स्थित कृष्णा धर्मकांटा पर से माली गांव निवासी कर्मी रंजीत कुमार यादव को बाइक पर बैठा कर बनमा ईटहरी ओपी क्षेत्र लाकर हत्या करने की नियत से गोली मार दिया।

ज़ख्मी युवक को गंभीर हालत में सहरसा स्थित एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है जख्मी युवक की स्थिति गंभीर बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें : सहरसा : ऑटो पर सवार बदमाशों ने चालक को मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

घटना के संबंध में जख्मी के परिजनों ने बताया कि रंजीत माली चौक स्थित कृष्णा धर्मकांटा पर अपना ड्यूटी कर रहा था कि रात करीब सवा आठ बजे के करीब उसके जान-पहचान के एक रिश्तेदार सलखुआ थाना क्षेत्र के टेंगराहा गांव निवासी सिकेन्द्र यादव का पुत्र पिंटू यादव बाइक से उसे एक जगह चलने को बाइक पर बैठा कर लें गया।

बताया जाता है कि उसे बनमा ईटहरी ओपी क्षेत्र के उपरोक्त स्थान पर ले जा कर वहां पहले से मौजूद चार अज्ञात लोगों के साथ मिलकर पहले गला में फंदा लगाकर मारने का प्रयास किया लेकिन सभी लोगों के साथ हाथापाई के क्रम में रंजीत भागने लगा तो उसके कमर से उपर पीठ की ओर से गोली मार सभी फरार हो गया।

ये भी पढ़ें : http://‘बैलगाड़ी पर आई थी, मरते दम तक यहीं रहूंगी’, इस हाल में हैं चिराग पासवान की सौतेली मां-

हो हल्ला होने पर आसपास के लोगों ने परिजनों को जानकारी दिया तो उसे जख्मी हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं इस संबंध में बनमा ईटहरी ओपी प्रभारी कमलेश कुमार ने बताया कि गोली मारने की घटना की जानकारी मिली है अभी तक जख्मी का बयान या आवेदन नहीं मिला है पुलिस अग्रतर कार्रवाई कर रही है।

चलते-चलते ये भी पढ़ें : रितेश रंजन लड़ेंगे निर्दलीय विधानसभा चुनाव..…! 

आरजेडी नेताओं का बागी बनने का सिलसिला जारी। आरजेडी प्रदेश सचिव रितेश रंजन ने छोड़ी पार्टी, लड़ेंगे निर्दलीय चुनाव….!

Gepostet von Brajesh Ki Baat News am Donnerstag, 15. Oktober 2020