जिस टेम्पो से शव को लगाया गया था ठिकाना वह टेम्पो भी पुलिस ने किया बरामद
  • पुलिस के अनुसंधान क्रम में घटना में संलिप्त चार बदमाशों का नाम आया सामने

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के बनमा ईटहरी ओपी क्षेत्र के सहुरिया पंचायत के बहुअरबा पूर्वी गांव में 24 सितम्बर गुरूवार को शिव मंदिर के निकट बने एक अर्द्धनिर्मित मंदिर परिसर में 16 वर्षीय महादलित युवक जय कुमार का संदेहास्पद स्थिति में पुलिस के द्वारा बरामद किये गए शव मामले में ओपी पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुआ है।

ओपी पुलिस ने इस कांड के अनुसंधान के क्रम में दो अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर दो अप्राथमिकी अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। जिसके पास से एक टेम्पो भी बरामद किया गया है। वहीं इस कांड में मृतक के परिजनों के द्वारा नामजद आरोपी बनाये गए सिद्दू यादव घटना के तीसरे ही दिन कोर्ट में सरेंडर कर दिया था। जिसे पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ भी किया।

ये भी पढ़ें : सहरसा : महादलित युवक का शव अर्द्ध निर्मित मंदिर परिसर से बरामद, हत्या की आशंका

ओपी प्रभारी कमलेश कुमार सिंह ने बताया कि कांड के अनुसंधानकर्त्ता एसआई ललन कुमार शर्मा सहित पुलिस के द्वारा किये गए इस कांड के अनुसंधान के क्रम में चार बदमाशों का नाम सामने आया है। जिसमें दो अप्राथमिकी अभियुक्त को अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार दोनों युवक

जिसमें सोनवर्षा थाना क्षेत्र के पदमपुर गांव निवासी तारणी यादव के पुत्र मनीष कुमार तथा मैना गांव निवासी नेती यादव के पुत्र मोहन कुमार यादव शामिल है। इन दोनों के अलावा एक टेम्पो बीआर-11 पीबी 4443 को भी बरामद किया गया है। वहीं दोनों से पूछताछ क्रम में पता चला है कि मनीष कुमार टेम्पो चालक था।

ये भी पढ़ें : नीतीश का तेजस्वी पर तंज, बोले-10 लाख नौकरी दोगे तो पैसा कहां से लाओगे…जेल से? https://navbharattimes.indiatimes.com/elections/assembly-elections/bihar/news/bihar-assembly-election-2020-cm-nitish-taunted-on-tejashwi-promise-to-give-jobs-to-10-lak

वहीं यह भी पता चला कि घटना के बाद टेम्पो का पेंटिंग कर रंग बदल दिया गया था। ओपी प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार दोनों अप्राथमिकी अभियुक्त को न्यायायिक हिरासत में भेज दिया गया है। अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस के द्वारा छापेमारी की जा रही है।

घटनास्थल से बरामद शव को ले जाते (फाइल फोटो)

यहां बताते चलें कि मृतक महादलित युवक के पीड़ित पिता सोनवर्षाराज थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर एक मैना गांव निवासी ब्रह्मदेव सादा ने सलखुआ थाना में दर्ज कांड संख्या 225/20 दिनांक 24 सितम्बर में कहा था कि दिनांक 24 सितम्बर गुरूवार की सुबह करीब 7 बजे मेरा 16 वर्षीय पुत्र जय कुमार को मेरे ही गांव के चन्देश्वरी यादव के पुत्र सिद्दू यादव बोला कि चलो मेरे टेम्पो पर काम करो।

ये भी पढ़ें : पीएम मोदी और बीजेपी का पीछा छोड़ता नहीं दिख रहा यूट्यूब वीडियोज़ पर मिल रहे Dislike का जिन्न! – https://navbharattimes.indiatimes.com/india/dislike-on-pm-modis-address-to-nation-on-bjp-youtube-channel-videos/articleshow/78773886.cms?utm_source=whatsapp&

जो पीछे का बकाया पैसा है वो सारी पैसा दे दूंगा। मेरा पुत्र पहले भी सिद्दू यादव के टेम्पो पर काम करता था। वहीं जब मेरा पुत्र खाने के समय पर घर वापस नहीं लौटा तो हमलोग थोड़ा घबराने लगे। इसी क्रम में मेरे गांव का एक लड़का मेरे पुत्र जय कुमार का मृत फोटो दिखाया तथा वो बताया कि ग्राम बहुअरबा में शिव मंदिर के बगल में लाश रखा हुआ है। जाकर पहचान किजीए, तब में अपने ग्रामीणो के साथ ग्राम बहुअरबा पहुंचे। जहां देखा कि मेरा पुत्र जय कुमार का ही शव है।

चलते-चलते ये भी देखें : ऐ मेरा दिल…!