कहा आपके क्षेत्र के सर्वांगीण विकास के लिए प्रतिबद्ध हैं वीआईपी प्रमुख
  • सिमरी बख्तियारपुर की जनता के लिए विकास एक मात्र मुद्दा : राजीव मिश्रा

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : विकासशील इंसान पार्टी (VIP) के मुखिया सह 76-सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा क्षेत्र से एनडीए के उम्मीदवार मुकेश सहनी के कोरोना पॉजिटिव होने बाद उनके चुनाव प्रचार का कमान उनके भाई संतोष सहनी ने संभाल लिया है।

जनसंपर्क करते संतोष सहनी

इस क्रम में आज उन्होंने महिषी प्रखंड के कारु बाबा मंदिर में पूजा-अर्चना कर बख्तियारपुर विधानसभा क्षेत्र के महिषी, बलही, खोजरी, बलबा हाट, मोहनपुर, सिपनवाद, भौरा, पहाड़पुर डीह टोला, मोहनपुर, कांठो, नहरबार में सघन जनसंपर्क चलाया और एनडीए के उम्मीदवार मुकेश सहनी के लिए जनता से वोट मांगने का काम किया।

ये भी पढ़ें : वीआईपी सुप्रीमों मुकेश सहनी को हुआ कोरोना, खुद दी जानकारी

इस दौरान संतोष सहनी ने कहा कि सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा क्षेत्र में हमारी VIP पार्टी और NDA के सभी साथीगण लगातार जनता के बीच संवाद कर उनकी अपेक्षाओं और उम्मीदों पर चर्चा कर रहे हैं। खुद मुकेश सहनी की नजर भी इस बात पर है कि सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा क्षेत्र में संर्वागीण विकास के लिए क्या – क्या संभावनाएं हैं और यहां के प्रतिनिधियों ने अब तक जनता के लिए क्या किया।

उन्होंने कहा कि हम सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा क्षेत्र की जनता जनार्दन से निवेदन करते हैं कि अपने क्षेत्र के स्वर्णिम भविष्य के लिए अपने मताधिकार का प्रयोग कर भारी मतों से वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी को ‌विजयी बनायें। आपका यह जनसेवक आपके क्षेत्र के सर्वांगीण विकास के लिए प्रतिबद्ध है।

ये भी पढ़ें : पूर्वांचल महापंचायत पार्टी प्रत्याशी ने नामांकन लिया वापस, मुकेश सहनी का किया समर्थन

वहीं वीआईपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व मुख्य प्रवक्ता राजीव मिश्रा ने भी मुकेश सहनी के लिए ताबड़तोड़ जनसंपर्क किया और कहा कि सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा में जनता के लिए इस बार एक मात्र मुद्दा विकास है। लालू-राबड़ी के 15 साल के शासनकाल से बेहतर एनडीए की सरकार और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा जिस तरह से बिहार में विकास की रफ्तार चल पड़ी है। इस रफ्तार को रुकने नही देना है और बिहार को विकसित राज्य की श्रेणी में लाने के लिए एक बार फिर से नीतीश कुमार की अगुआई में एनडीए की सरकार बिहार में आवश्यकता है।
इसलिए तमाम जनता से अपील है कि वीआईपी प्रत्याशी मुकेश सहनी को अपना एक- एक कीमती मत देकर विधानसभा को विकास की मुख्य धारा से जुड़ने का काम करें। उन्होंने मुकेश सहनी के कोरोना पॉजिटिव होने पर दुख जाहिर किया। साथ ही कहा कि सहनी जल्द स्वस्थ होकर लौटेंगे, तब तक पार्टी के नेता व कार्यकर्ता यहां पूरी मजबूती के साथ उनके लिए चुनाव प्रचार में डटे रहेंगे।

बता दें कि दरभंगा में बीते दिनों आयोजित प्रधानमंत्री रेन्द्र मोदी जी के कार्यक्रम में शामिल होने से पहले मुकेश सहनी ने कोरोना की जांच करायी थी, जिसमें उनका रिपोर्ट पॉजिटिव आया था। इसके बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर यह जानकारी दी थी और बताया था कि उन्हें अपने आप में किसी प्रकार का कोई कोरोना लक्षण महसूस नहीं हो रहा था।

ये भी पढ़ें : सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा क्षेत्र में 11 काम मेरे नाम : मुकेश सहनी

जनसंपर्क में मधुसूदन भगत (दिल्ली प्रदेश उपाध्यक्ष, हम), हीरा भगत (वीआईपी जिला प्रवक्ता), अभिनेता जय सिंह, गौरव कुमार सिंह, पप्पू शर्मा, मो हैदर अली, चंदन सिंह, मो गुड्डू, मृत्युंजय मिश्रा, मो उसमान, अजय राय, गोपाल बिंद, जयकुमार चौधरी, कुसुमलाल निषाद, मो चांद खां, कुमोद सिंह समेत सैकड़ो कार्यकर्ता शामिल हुए।

चलते चलते ये भी देखें : सन ऑफ मल्लाह की बातचीत लल्लन टॉप पर….!