महिषी के राजनपुर में चुनाव प्रचार कार्यालय का हुआ उद्घाटन

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा क्षेत्र से आगामी 7 नवंबर को तीसरे चरण में मतदान होना है। इस सीट से चुनाव लड़ रहे निर्दलीय प्रत्याशी सह पूर्व जिला परिषद उपाध्यक्ष रितेश रंजन का जनसंपर्क अभियान जोरों पर है। गुरुवार को सिमरी बख्तियारपुर के बाद शुक्रवार को महिषी प्रखंड के राजनपुर में चुनाव प्रचार कार्यालय का उद्घाटन किया गया।

वही शुक्रवार को निर्दलीय प्रत्याशी रितेश रंजन ने विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न क्षेत्रों का दौरा कर मतदाताओं से जनसंपर्क कर अपने पक्ष में वोट देने की अपील की गई। उन्होंने कहा कि धन बल के आगे इस बार जन बल हावी होगा। जात पात व पार्टी से उपर उठकर मतदाता उन्हें वोट कर विधानसभा भेजने का काम करेंगी।

निर्दलीय प्रत्याशी रितेश रंजन ने बताया कि इस बार सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा क्षेत्र की जनता हेलिकॉप्टर व पैराशूट उम्मीदवार को नहीं बल्कि उनके हर दुःख सुख में चौबीसों घंटे साथ देने वाले के साथ रहने का मन बना चुकी है। उन्होंने कहा कि इस बार सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा क्षेत्र की महान जनता इतिहास लिख निर्दलीय को विधानसभा भेजने का काम करेंगी।

ये भी पढ़ें : सहरसा : कोसी में एम्स नहीं बनना लाखों जनता के साथ धोखा – रितेश रंजन