एनडीए कार्यकर्ताओं के साथ वीआईपी सुप्रीमों ने बैठक कर बनाया चुनाव रणनीति

सिमरी बख्तियारपुर(सहरसा) ब्रजेश भारती : खगरिया लोकसभा क्षेत्र के सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा मेरा कर्मा भूमि है। यहां की चौमुखी विकास के लिए हमने “11 काम मेरे नाम” कार्यक्रम की जल्द घोषणा करने जा रहा हूं।

उक्त बातें बुधवार को सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा क्षेत्र से एनडीए गठबंधन के वीआईपी सुप्रीमों सह पार्टी प्रत्याशी मुकेश सहनी ने नगर पंचायत क्षेत्र के माल गोदाम रोड स्थित एक आवास में एनडीए नेताओं के साथ एक विचार विमर्श बैठक उपरांत मीडिया से रू-ब-रू होते हुए कहीं।

ये भी पढ़ें : वीआईपी सुप्रीमों मुकेश सहनी ने दाखिल किया नामांकन का पर्चा

उन्होंने कहा कि 26 या 28 तारिख को एनडीए के पंचायत स्तर के नेताओं के साथ एक बैठक करने जा रहा हूं। उस बैठक में सभी लोगों से चुनाव को लेकर वृहत चर्चा की जाएगी। वीआईपी सुप्रीमो ने कहा कि किसी भी पार्टी की धरोहर उनके कार्यकर्ता होते हैं। एनडीए समृद्ध एवं निष्ठावान कार्यकर्ता की बदौलत आज हम चुनावी मैदान में हैं।

उन्होंने कहा कि मैं कार्यकर्ताओं का सदैव सम्मान करता आया हुं। एनडीए के सभी घटक दल हमारे अपने हैं। हमें आशा एवं पूर्ण विश्वास है कि उनके मेहनत की बदौलत मैं चुनाव जीत के दिखाऊंगा वो भी बड़े अंतर से। देश के प्रधानमंत्री एवं नीतीश जी के कार्यकाल में अनेक कार्य किए गए हैं।

ये भी पढ़ें : कई सरकारों की बलि लेने वाला प्याज अब आम आदमी का निकालेगा आंसू – https://www.livehindustan.com/business/story-onion-price-hike-which-has-sacrificed-many-governments-will-now-extract-tears-from-the-common-man-357523

इन्हीं के कार्यकाल में सिमरी बख्तियारपुर के विकास में उत्तरोत्तर वृद्धि होगी। उन्होंने कहा कि हमारी गठबंधन में रूठे सभी लोगों को मनाने का प्रयास किया जाएगा। हम सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा के आम आवाम सहित एनडीए कार्यकर्ताओं के साथ हैं। उनके दुख सुख में सदैव में भागीदार बनूंगा।

बैठक की अध्यक्षता भाजपा जिला अध्यक्ष दिवाकर सिंह, जदयू जिला अध्यक्ष चंद्रदेव मुखिया, वीआईपी जिलाध्यक्ष रेशमा शर्मा आदि ने संयुक्त रूप से किया। इस अवसर पर भाजपा नेता विजय कुमार भीएस, अरविंद भगत, जदयू से यशवंत सिन्हा, विपिन गुप्ता, पूर्व प्रत्याशी दिनेश निषाद, भोगी सहनी, सज्जन मुखिया, जयकुमार चौधरी, कुसुम लाल चौधरी, हीरा भगत, वैजनाथ मुखिया, तुरंती सादा आदि सहित अन्य कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।

चलते-चलते ये भी देखें : पीएम मोदी का राष्ट्र के नाम संबोधन….!