भौरा पुल के समीप पौने दो लाख लूट मामले में आया नया मोड़, पुलिस जुटी जांच में

सिमरी बख्तियारपुर(सहरसा) सहरसा जिले के बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के भौरा पुल के समीप शुक्रवार की संध्या मारपीट कर 1 लाख 80 हजार रुपये लूट मामले में नया मोड़ आ गया है। लूट मामले के आरोपी बनें अनिल यादव ने बख्तियारपुर थाना में आवेदन देकर लोकेश यादव सहित तीन पर उधार की रुपये मांगने पर मारपीट 40 हजार रुपये लिए जाने का आरोप लगाया है।

मानसी थाना के धमराघाट वार्ड नम्बर 2 निवासी अनिल यादव ने बख्तियारपुर थाना में आवेदन देकर कहा है कि बख्तियारपुर थाना अंतर्गत सरोजा पंचायत के गल्फरिया निवासी लोकेश यादव पिता अरुण यादव से अच्छे संबंध थे जिनके बीच पूर्व से लेनदेन होता रहता था। 27 दिसंबर 18 को मुझे विश्वास में लेकर 50 हजार रुपये उधार लिया। जिसमे लोकेश यादव के खाता में 25 हजार एवं उनके पत्नी कविता देवी के खाता में 25 हजार रुपये भेज यह रूपया दिया गया था।

ये भी पढ़ें : सहरसा : बाइक सवार पिता-पुत्र से बदमाशों ने हथियार के बल पर लूटा पौने दो लाख

इस बीच तय समय बाद रूपए की मांग कि जाने लगी लेकिन वह रूपए देने के लिए आज कल कर रहा था। 10 सितंबर को रूपए मामले को लेकर सिमरी बख्तियारपुर नगर पंचायत क्षेत्र के पोस्ट ऑफिस गली रोड स्थित विवेकानंद यादव के घर पर पंचायत हुई लेकिन यहां इसी क्रम में नोंक-झोंक बाद मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया। ये लोग मेरा दिया उधारी बेईमानी करने की नीयत से मेरे साथ मारपीट किया।

ये भी पढ़ें : लूटकांड का खुलासा:दुध व्यवसायी को लूटने वाले 5 बदमाश गिरफ्तार, कट्‌टा और कारतूस जब्त

इस मामले में थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार ने बताया कि दोनों पक्षों की ओर से आवेदन प्राप्त हुआ है। लेनदेन को लेकर दोनों पक्षों में पोस्ट आफिस गली रोड में पंचायत के दौरान मारपीट हुई थी। इसी क्रम में एक पक्ष ने भौरा पुल के समीप पौने दो लाख रुपए लूट की घटना का आरोप लगा आवेदन दिया। दोनों पक्षों की ओर से मिले आवेदन पर पुलिस मामले की छानबीन कर अग्रतर कार्रवाई कर रही है।

चलते चलते ये भी देखें : उपर वाला सबकी सुनता है…!