सलखुआ थाना क्षेत्र की घटना, यूडी केस दर्ज कर दोनों शवों को भेजा गया पोस्टमार्टम के लिए

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के सलखुआ थाना क्षेत्र के अलग-अलग स्थानों पर शनिवार व रविवार को सर्पदंश व बाढ़ के पानी में डुबने से दो मासूम की मौत हो गई। पुलिस दोनों शवों को कब्जे में लेकर यूडी केस दर्ज करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पहली घटना शनिवार की है जब सलखुआ गोठ टोला निवासी बिलाश यादव का ढेड वर्षीय नाती खगड़िया जिले के रोहियार बंगलिया निवासी राम टहल यादव का पुत्र विवेक कुमार ननिहाल में खेलने के दौरान सांप ने डस लिया। जबतक उसे इलाज के लिए सलखुआ पीएचसी अस्पताल लाया जाता उसकी मौत हो चुकी थी। घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है।

ये भी पढ़ें : घर में सो रहें 12 वर्षीय बच्चे की सर्पदंश से मौत, सांप को पकड़ कर मार डाला

दुसरी घटना रविवार दोपहर की है जब इसी थाना क्षेत्र के गोरदह पंचायत के वार्ड नं छः निवासी अनिल कुमार का आठ वर्षीय पुत्र ज्योतिष कुमार की मौत घर के बगल स्थित पुल में नहाने के दौरान डुबने से हो गई।

घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि ज्योतिष साइकिल लेकर घर से निकला, घर के कुछ दुरी पर स्कूल के समीप सड़क मार्ग के पुलिस में अन्य बच्चों के संग स्नान करने लगा इसी दौरान वह गहरे पानी में चला गया जिससे इसके डुबने से मौत हो गई। हालांकि पानी में से निकालने के बाद उसे अस्पताल लाया गया लेकिन तब तक देरी हो चुकी थी।

ये भी पढ़ें : सहरसा : बाढ़ के पानी में डुबने से विभिन्न स्थानों पर एक महिला व एक बच्ची की मौत

सलखुआ थानाध्यक्ष एम रहमान अंसारी ने बताया कि दोनों शवों को पुलिस कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सहरसा भेज दिया है। दोनों के परिजनों के लिखित आवेदन पर यूडी केस दर्ज कर अग्रतर कार्रवाई की जा रही है।

चलते चलते ये भी देखें : उपर वाला सब की सुनता है…!