शांतिपूर्ण विधानसभा चुनाव के लिए बदमाशों पर नकेल कसने की कोशिश

सहरसा : आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर बदमाशों पर नकेल कसने के लिए लगातार कार्रवाई की जा रही है। पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार द्वारा अब तक 58 बदमाशों के खिलाफ सीसीए का प्रस्ताव भेजा गया है। जिसमें सीसीए तीन के तहत 57 पर एवं 12 के तहत एक का नाम भेजा गया है। प्रस्ताव की स्वीकृति होने के बाद सीसीए तीन के तहत इन बदमाशों को जिला बदर किया जा सकता है।

सहरसा एसपी राकेश कुमार (फाइल फोटो)

मामले में एसपी राकेश कुमार ने बताया कि सभी थाना से लगातार बदमाशों की सूची भेजी जा रही है। जिसके आधार पर सीसीए का प्रस्ताव भेजा जा रहा है। इसकी संख्या बढ़ सकती है।

ये भी पढ़ें : सहरसा : एक्शन मोड में जिला प्रशासन, 28 बदमाशों पर सीसीए का प्रस्ताव

सीसीए के लिए भेजे गए प्रस्ताव में शामिल लोगों में महपुरा के राहुल सिंह, शंभू खिरहर, भेड़धरी के विद्यानंद शर्मा, बासुकी पांडेय, परमिनियां के विनीत कुमार, धगजरी भरौली के दीपक कुमार, बलुआहा के विलास यादव, सराही के किशोर कुमार शर्मा, भरौली के सुलटेन सिंह, अतलखा के कमकम यादव, दोतारा के पोलटिस मंडल, मरिया के आशीष कुमार, दोतारा के बुचन मंडल, माठा के रणवीर कुमार, सलखुआ गोठ के दिलीप यादव, टेंगहरा के बंदर यादव उर्फ धर्मेंद्र यादव।

ये भी पढ़ें : सिमरी बख्तियारपुर : मानव तस्करी व बाल दुर्व्यवहार पर एक दिवसीय कार्यशाला आयोजित

ऐनी के राजू सिंह, मोहनियां के दिलीप यादव, भौरा के मनोज सादा, अरसी के ब्रजेश यादव शामिल हैं। इसी तरह कोपरिया के रणवीर यादव, आजाद नगरगंज के मुरारी सिंह, सैनी टोला सिमरी के रामकलेश साह, मुकेश यादव, पिटू भगत, पंकज कुमार, पंचगछिया के बंटी सिंह उर्फ राजेश सिंह, संजय सिंह, भजनपट्टी के ललन यादव, लहोनी के मो. जकरिया, ठाढ़ी के गौरी यादव, अर्राहा के चंदन यादव, भवटिया के अमित कुमार, नवटोलिया सौरबाजार के अजय पासवान, खिररही के राणा यादव, अर्राहा के बौआ यादव उर्फ अरविद यादव।

ये भी पढ़ें : सहरसा : विशेष छापेमारी अभियान में 99 वारंटियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

इनरवा के सागर यादव उर्फ डोमी यादव, दिबरा के मो. सोहराब अली, झरवा के ललन मुखिया, झाड़ा के ठिठर पासवान, चंद्रायण के मो. अकबर मियां, जोड़ी के ललन यादव, ठुठा के साहेब पासवान, टिकोलवा के प्रेमलाल सादा, जंगबहादुर सादा, भजनपट्टी के अजीत कुमार, लहौना के मो. मुक्ति, ठुठा के हरेराम पासवान, लहोना के मो. जफर, झाड़ा के प्रकाश मुखिया उर्फ प्रगास मुखिया, पतरहा के अवधेश यादव उर्फ सज्जन यादव, भरना टोला सुहथ के फूलो यादव, बन्नीबासा काशनगर के बिजो यादव, मनोज यादव, गाजीपैता के संजय यादव, खजुराहा के नरेश यादव एवं रखोता के खतन यादव शामिल हैं। इनपुट दैनिक भास्कर।