देशी-विदेशी शराब के साथ तीन बाइक और एक अपहृता भी बरामद

सहरसा जिले के कुल 22 थाना, ओपी और पुलिस शिविर क्षेत्र में बीते 18 सितंबर की देर रात चलाए गए विशेष छापेमारी अभियान में एक रात 99 लोगों को गिरफ्तार किया गया। एसपी राकेश कुमार के निर्देश पर एक दिन में सबसे अधिक 99 लोगों की गिरफ्तारी का यह रिकार्ड है।

आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर चलाई गई विशेष समकालीन अभियान के तहत कुल 53 वारंट के निष्पादन के साथ, 99 आरोपी की गिरफ्तारी, दो कुर्की का निष्पादन के साथ 70. 400 लीटर देसी शराब, 2.4 लीटर विदेशी शराब, तीन बाइक और एक अपहृता को बरामद किया गया।

ये भी पढ़ें : विभिन्न स्थानों से तीन बदमाश हथियार व गोली के साथ गिरफ्तार, एक हुआ फरार

सदर एसडीपीओ राजेश कुमार व हेड क्वार्टर एसडीपीओ बृज नंदन मेहता द्वारा संयुक्त रूप से बताया गया कि पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार के निर्देश पर 18 सितंबर की देर रात और 19 सितंबर की सुबह लगातार 24 घंटे के अंदर की गई छापेमारी में जहां 53 वारंट का निष्पादन हुआ। वही 99 गिरफ्तारी हुई। सदर थाना में 13 गिरफ्तारी और एक अपहृता की बरामदगी हुई। सौर बाजार थाना में 14 गिरफ्तारी, एससी-एसटी थाने में एक गिरफ्तारी, बनगांव थाना में 7 गिरफ्तारी, बिहरा थाना में 2 कुर्की 7 गिरफ्तारी और 12 लीटर देसी शराब बरामद हुआ।

एसपी राकेश कुमार

सिमरी बख्तियारपुर से सात की गिरफ्तारी : महिषी थाना तीन गिरफ्तारी और 9 लीटर देशी शराब के साथ एक बाइक जब्ती, नवहट्टा थाना में एक गिरफ्तारी, सोनवर्षा कचहरी दो गिरफ्तारी, जलई ओपी 3 गिरफ्तारी, डरहार ओपी 4 गिरफ्तारी, पतरघट ओपी 4 गिरफ्तारी एवं 27 लीटर देसी शराब और 2.4 लीटर विदेशी शराब के साथ एक बाइक जब्ती, बैजनाथपुर ओपी 4 गिरफ्तारी, पस्तपार पुलिस शिविर 3 गिरफ्तारी, सिमरी बख्तियारपुर थाना 7 गिरफ्तारी हुई। इसके अलावा सलखुआ थाने में 5 गिरफ्तारी, बनमा ईटहरी में 1 गिरफ्तारी, चिड़ैया ओपी 2 गिरफ्तारी समेत अन्य थाना क्षेत्रों से गिरफ्तारी हुई।

ये भी पढ़ें : लूटकांड का खुलासा:दुध व्यवसायी को लूटने वाले 5 बदमाश गिरफ्तार, कट्‌टा और कारतूस जब्त