युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष की अगुवाई में कचहरी चौक पर कार्यक्रम आयोजित

सहरसा : केन्द्र की नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा संसद में लाए गए आवश्यक वस्तु अधिनियम बिल में संशोधन प्रस्ताव को कांग्रेसियों ने इसको किसान विरोधी बिल बताया है। बिल को संसद में पास किए जाने से आक्रोशित युवा कांग्रेस ने सहरसा जिले के कचहरी चौक पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पुतला दहन कर विरोध जताया।

युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष सुदीप कुमार सुमन के नेतृत्व में पुतला दहन कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस मौके पर जिलाध्यक्ष ने कहा कि वर्तमान जन विरोधी सरकार एक एक कर नागरिकों का दमन करने का काम कर रही है। युवाओं को रोजगार देने की बात कह देश में बेरोजगार की फौज खड़ी कर रही है।नोटबंदी, कालाधन वापसी के नाम पर पहले ही जनता को ठगने का काम किया गया।

ये भी पढ़ें : सहरसा : युवा मिलाप कार्यक्रम में दर्जनों युवा को दिलाई गई कांग्रेस की सदस्यता

उन्होंने कहा कि आज देश की अर्थव्यवस्था चौपट हो गया है, जीएसटी के स्वरुप को बार-बार बदला जा रहा है। आज भी लोग जीएसटी की बुझ उलझा हुआ है। उन्होंने बिल पर बोलते हुए कहा कि ये भी पुरी तरह किसान विरोधी बिल है। बिल से छोटे किसान बर्बाद कर देगा। सरकार किसान को मदद के बदले बर्बाद कर रही है। अगर सरकार किसान का समर्थक है तो एमआरपी लागू करके दिखाए।

ये भी पढ़ें : सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा सीट पर कांग्रेसियों ने ठोका मजबूत दावा

वहीं कांग्रेस के प्रदेश नेता रामसागर पाण्डेय ने कहा कि मोदी सरकार पुरी तरह किसान को कारपोरेट के हाथों की कठपुतली बना रही है। कान्ट्रेक्ट खेती इस बिल में शामिल हैं जो पुरी तरह से छोटे किसान को आत्महत्या को मजबूर कर देगी। युवा कांग्रेस द्वारा आयोजित पुतला दहन में मंशु यादव, कुणाल कामेश, विकास कुमार, अजय यादव, मुकेश, राजेश, मनोज यादव के अलावे इंटक जिला अध्यक्ष सत्यनारायण चौपाल मुख्य रुप से उपस्थित रहे।