नप अध्यक्ष प्रतिनिधि व कार्यपालक पदाधिकारी ने फीता काट शादाब ऑटोमोबाइल किया शुभारंभ

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती। सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर नगर पंचायत क्षेत्र के रानीबाग स्थित निजाम मार्केट में शुक्रवार को नगर अध्यक्ष प्रतिनिधि मोजाहिर आलम एवं कार्यपालक पदाधिकारी कमलेश कुमार प्रसाद ने संयुक्त रूप से शादाब ऑटोमोबाइल शो रूम का फीता काट उद्घाटन किया।

इस मौके पर नप अध्यक्ष प्रतिनिधि मोजाहिर आलम ने कहा कि पहली बार यहां के बाजार में खुले इस शोरूम में बैटरी चालित ई-रिक्शा एवं ई-ऑटो उपलब्ध कराया गया है। जिसका लाभ यहां रहने वाले लोगों को मिलेगा। बढ़ते प्रदूषण के कारण पर्यावरण दूषित हो रहा है। ऐसे में बैटरी संचालित यातायात के इन वाहनों से इसमें कमी आएगी।

ये भी पढ़ें : विधायक ने फीता काट कर डिजिटल अल्ट्रासाउंड सेंटर का किया उद्धाटन

वहीं नगर पंचायत कार्यापालक पदाधिकारी कमलेश कुमार प्रसाद ने कहा कि बैटरी से चलने वाले वाहनों का यहां शो रूम खुलने से अब यहां के लोगों को सहरसा से खरीद करने की जरूरत नहीं पड़ेगी वही कोई समस्या भी होगी तो यहां उसका समाधान हो जाएगा जिससे परेशान नहीं होगी। क्षेत्र के युवाओं को स्वरोजगार प्राप्त होगा। कम लागत पर अर्थ उपार्जन का यह एक माध्यम साबित होगा।

ये भी पढ़ें : डीएम व प्रखंड प्रमुख ने न्यू बोर्न स्टेबलाइजेशन यूनिट का फीता काट किया उद्धाटन

प्रोपराइटर अशफाक ने बताया कि ई – रिक्शा को जीरो मेंटेनेंस के साथ – साथ आसान किश्तों पर महिंद्रा की फाइनेंस की व्यवस्था उपलब्ध रहेगी। बैटरी चालित वाहनों के लिए परिवहन विभाग से परमिट की आवश्यकता नहीं है। बैटरी फूल चार्ज रहने पर अस्सी किमी के माइलेज का दावा कंपनी करती है।
इस मौके पर मैनेजर अतुल कुमार, पप्पू जी, वार्ड पार्षद नरेश कुमार निराला, मो मुमताज, अकील अहमद, उम्र खैयाम, मो मिनहाज आलम, अमन कुमार सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें : सिमरी बख्तियारपुर पथ प्रमंडल में 80 करोड़ की लागत से14 सड़को का दो दिनों में हुआ उद्धाटन