नौ निर्वाचित सदस्यों में से सात ने उपस्थित होकर सहायक प्रबंधक पर जताया विश्वास

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर पंचायत अन्तर्गत प्राथमिक कृषि साख सहयोग समिति महम्मदपुर के पैक्स गोदाम कार्यालय बैडी में रविवार को प्रबंध कार्यसमिति सदस्यों की पूर्व से आहुत बैठक सदस्य राम खेलावन यादव की अगुवाई में आयोजित की गई।

बैठक में कुल निर्वाचित नौ में से सात सदस्य रामखेलावन यादव, बिपीन शर्मा, प्रफुल्ल यादव, ममता देवी, वचन यादव, मो अजीमउद्दीन, अरबिंद यादव उपस्थित होकर कई मुद्दों पर चर्चा की। बैठक में मौजूद सदस्य प्रफुल्ल कुमार ने प्रस्ताव रखा कि चुंकि महम्मदपुर पैक्स के सहायक प्रबंधक मिथिलेश यादव विगत दस वर्षों से समिति का कार्य चला रहे हैं। वर्तमान समय में सही रूप से कार्य निष्पादन नहीं होने की वजह से जिला प्रशासन ने इस पैक्स को काली सूची में डाल दिया है जो गलत है।

ये भी पढ़ें : सहरसा : एक दर्जन से अधिक पैक्स व्यापारमंडल पर गिर सकता है गाज, स्पष्टीकरण

वर्तमान पैक्स अध्यक्ष राजनीति द्वेष की वजह से सहायक प्रबंधक को हटाना चाहते हैं जो निंदनीय है। मिथिलेश यादव के कार्य से उपस्थित सदस्यों ने संतुष्टी जताते हुए अगामी धान खरीद के लिए अधिकृत करते हुए मौजूदा बैठक के निर्णय से विभागीय अधिकारियों को अवगत कराने का निर्देश दिया।

हालांकि बैठक के दौरान प्रखंड सहकारिता पदाधिकारी सिमरी बख्तियारपुर संदीप कुमार, सलखुआ बीसीओं पहुंच एक नोटिस पैक्स गोदाम पर चिपका उपस्थित लोगों को जानकारी दिया कि इस बैठक में पैक्स अध्यक्ष ने भाग लेने में असहमति जताई है इसलिए अगामी एक बैठक उत्क्रमित मध्य विद्यालय ऐनी में चार अक्टूबर को दिन के ग्यारह बजे रखी गई है।

ये भी पढ़ें : सहरसा : किसानों से धान नहीं खरीदने वाले 21 पैक्स व दो व्यापार मंडल पर हुई कार्रवाई

इस मौके पर एस कुमार, पूर्व पैक्स अध्यक्ष फुलेश्वर यादव, मेदनी यादव, ललन यादव, महेंद्र यादव, विजय राम, दिलचंद यादव, मिनंटू यादव, मुकेश यादव, अशोक यादव, उपेन्द्र यादव, कमलेश्वरी यादव, विशुनदेव राय, टिंकू शर्मा, संजय राय, संतोष राम, लत्तर राम सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

चलते चलते ये भी देखें : ब्रजेश की बात यूट्यूब चैनल…!