ग्रामीणों ने एक बाइक सवार बदमाश को पकड़ किया पुलिस के हवाले, बनमा-ईटहरी ओपी क्षेत्र का मामला

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के बनमा-ईटहरी ओपी क्षेत्र के सरबेला-मुबारखपुर सड़क मार्ग के सरबेला कोठी आम बगीचा के समीप घात लगाए हथियार बंद बाइक सवार बदमाशों ने अपने ससुराल से घर लौट रहे एक बाइक सवार महादलित युवक को मारपीट कर गंभीर रूप से जख्मी कर बाइक छीन लिया।

ज़ख्मी पीड़ित युवक

जख्मी के द्वारा हो हल्ला करने पर भाग रहे एक बाइक सवार बदमाश को ग्रामीणों ने पकड़ पुलिस के हवाले कर जख्मी बाइक सवार महादलित युवक को इलाज के लिए सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां युवक का इलाज चल रहा है। पुलिस युवक व उसकी बाइक को जब्त कर मामले की छानबीन शुरू कर दिया है।

ये भी पढ़ें : जमीनी विवाद में दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट में चार जख्मी, अस्पताल में भर्ती

वहीं पीड़ित जख्मी बाइक चालक सरबेला पंचायत के कुसमीही महादलित टोला निवासी गोनर सादा का पुत्र जालो सादा ने बनमा ओपी पुलिस को आवेदन देकर दो को नामजद तथा चार को अज्ञात बताते बाइक की बरामदगी करते पुलिस से न्याय की गुहार लगाया है।

ग्रामीणों के हत्थे चढ़ा आरोपी युवक

अपने आवेदन में जख्मी ने कहा है कि बुधवार को करीब 7 बजे शाम में नह अपने ससुराल खगड़िया जिला के बुच्चा से मोबारकपुर सरबेला होते हुए अपने घर कुसमी आ रहा था कि सरबेला कोठी गाछी कुंआ के पश्चिम पहुंचने पर देखे कि कुछ लोग वहां पर पहले से घात लगाये बैठा है। जो कि निकट पहुंचने पर जबरदस्ती रोक लिया। इसके बाद रूकते ही मारपीट करने लगा तथा थ्रीनट के बट से मेरे सर पर मारा। जिसमें हम जख्मी हो गए।

ये भी पढ़ें : बड़ी राहत! 4 से 15 तक सहरसा से पटना के बीच राज्यरानी एक्सप्रेस सहित तीन ट्रेनें चलेंगी – https://www.livehindustan.com/bihar/bhagalpur/story-great-relief-six-trains-including-rajyarani-express-will-run-from-saharsa-from-4-to-15-for-studen

ओपी क्षेत्र के पहलाम गांव निवासी रामविलास बढ़ई के पुत्र पप्पु बढ़ई ने मेरा बाइक लेकर भाग गया। जख्मी हालत में भी उसके द्वारा हल्ला करने पर ग्रामीणों ने पहलाम गांव निवासी दुलारचंद तांती के पुत्र कुंदन तांती को पकड़ लिया। वहीं हल्ला सुन कुछ ग्रामीण पहुंचा मगर तब तक पप्पू बढ़ई मेरा बाइक लेकर अन्य चार व्यक्तियों के साथ भाग गया। वहां मौजूद चार व्यक्ति को पहचान नहीं पाया जो कि मुंह में गमछा लपेटे हुआ था।

बदमाश का जब्त बाइक

वहीं ग्रामीणों की सहयोग से बाइक बीआर 19 क्यू 3049 के साथ पकड़े गये कुंदन तांती को पुलिस के हवाले कर दिया। इस बावत प्रभारी ओपी प्रभारी ललन शर्मा ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। गिरफ्तार कुंदन तांती को न्यायायिक हिरासत में भेजा जा रहा है। वहीं बरामद बाइक की जब्ती सूची बना ली गई है।

YOU MAY ALSO LIKE : The Aligarh DM Who Sent Dr Kafeel Khan To Jail https://www.outlookindia.com/website/story/india-news-the-aligarh-dm-who-sent-dr-kafeel-khan-to-jail/359761?utm_source=amp&utm_medium=wa&utm_campaign=amp