खगड़िया की धरती माँ के समान और जनता की सेवा हीं वास्तविक पूजा : पूनम देवी यादव

खगड़िया, 10 सितम्बर : खगड़िया की पावन धरती माँ के समान और यहां की जनता की सेवा हीं हमारे लिए वास्तविक पूजा है। हमने अपने कार्यकाल में शहर से लेकर गांव तक चौमुखी विकास करने का काम किया है जो अनवरत जारी रहेगा।

उक्त बातें गुरूवार को खगड़िया सदर विधायक पुनम देवी यादव ने मुख्यमंत्री क्षेत्र विकास योजना के तहत 10 लाख 57 हजार 4 सौ की लागत से सदर प्रखण्ड के मथुरापुर पंचायत अंतर्गत वार्ड नंबर 15 में संत ज्वेलर्स स्कूल गेट से मस्जिद तक सड़क में मिट्टी, ईंट सोलिंग एवं पीसीसी सड़क निर्माण कार्य का विधिवत शिलान्यास के मौके पर कही।

ये भी पढ़ें : Rjd के प्रदेश सचिव रितेश रंजन को मिला खगड़िया जिला का सहायक प्रभारी की कमान

उपस्थित ग्रामीणों को संबोधित करते हुए सदर विधायक पूनम देवी यादव ने कहा कि हमने जो वादा किया उस पर शत-प्रतिशत विश्वास के साथ खड़ा उतड़ने का काम किया हैं। बिहार के मुख्यमंत्री सह एनडीए गठबंधन के नेता नीतीश कुमार के स्वच्छ एवं सफल नेतृत्व में तथा पूर्व विधायक रणवीर यादव के दूरदर्शी सोच के प्रेरणादायी मार्गदर्शन में खगड़िया विधान सभा क्षेत्र के पिछड़े और सुदूर इलाके तक विकास योजना को पहुंचाने का काम किया।

उन्होंने कहा कि हम अपने कार्यकाल के अब तक मथुरापुर पंचायत की विकास हेतु करोडों की लागत से योजना संचालित किये हैं। हम जिस योजना का शिलान्यास करते हैं उसका उद्घाटन करने का भी काम करते हैं। इस सड़क के निर्माण से आमजनों को आवागमन की सुविधा सुलभ हो जाएगी। आप लोगों का आशीर्वाद इसी तरह मिलते रहा तो यह कारवां अनवरत जारी रहेगा।

ये भी पढ़ें : हमारी सरकार ने अति-पिछड़ो को हासिये पर से मुख्य धारा में लाने का काम किया : नीतीश

इस अवसर पर युवा जद यू के प्रदेश उपाध्यक्ष साम्बवीर यादव, समाज शास्त्री सत्येयूवीर यादव, जिला पार्षद योगेन्द्र सिंह, पूर्व सरपंच उमेश प्रसाद सिंह, मनोज सिंह, हरिशंकर सिंह, संजीव झा, नवीन सिंह, जयचन्द सिंह, जिला पार्षद समीर सदा, रूबेदा खातून, समिला खातून, अमीना खातून, सुन्दर पाल, अमर सिंह, शिक्षक भूषण सिंह सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

चलते चलते ये भी देखें : हाय तौबा…!