छोटी नाव से चार पांच बच्चे घोंघा चुनने के लिए गया था पानी भरे इलाके में, पैर फिसलने से पानी में डुबा

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के सलखुआ थाना क्षेत्र के उटेसरा मुसहरी टोला गांव में गुरुवार को एक 10 वर्षिय बच्ची की डूबने से मौत हो गयी। घटना बहुअरवा-कोसी तटबंध से सैनिटोला सिमरी बख्तियारपुर जाने वाली मुख्य सड़क मार्ग के उटेसरा गांव के समीप गढ़ेनुमा खेत में जमा बाढ़ के पानी में डूबने से हुई है। मृतक बच्ची की पहचान उटेसरा निवासी अरूण सादा के 10 वर्षिय पुत्री सुन्दरी कुमारी के रूप में हुई है।

बताया जाता है कि महादलित टोला के चार पांच बच्चे सड़क किनारे गढ़े में नाव के सहारे घोंघा चुनने गई थी। जहां नाव से गिर कर एक बच्ची डूब गई। जब तक अन्य साथ गए बच्चों ने पास के मंदिर पर आकर लोगों को जानकारी दी। सूचना मिलते ही ग्रामीण व परिजनों पहुँचे व खोजबीन शुरू की। सेकड़ों लोगों की भीड़ डूबने की सूचना मिलते ही जमा हो गई। काफी देर खोजबीन के बाद बच्चा मिला। जबतक बाहर निकाला गया तब तक उसकी मौत हो गई थी।

सलखुआ थानाध्यक्ष ने बताया कि सूचना पर सलखुआ पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर यूडी केस दर्ज कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा दिया है। घटना को लेकर परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। बच्ची के पिता की आंखों से आँशु थम नही रहे थे। लोगों ने समझा बुझाकर ढांढस बंधाया।

ये भी पढ़ें : सिमरी बख्तियारपुर : महादलित आठ वर्षीय बच्चे की पानी भरे गड्ढे में डुबने से मौत