बाढ़ व बरसात के पानी में डुबने का सिलसिला लगातार जारी, जागरूकता की है जरूर

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के विभिन्न स्थानों पर इस बार बाढ़ व बरसात के पानी में डुबकर मौत के मामले काफी बढ़ गए हैं। कोई ऐसा सप्ताह नहीं बीतता है जब जिले के किसी भाग से डुबने की खबर ना मिले। जागरूकता की कमी एवं लापरवाही की वजह से बच्चे से लेकर बुजुर्ग तक असमय मौत के मुंह में चले जाते हैं।

ताज़ा मामला जिले के बनमा-ईटहरी ओपी क्षेत्र के हथमंडल गांव से सामने आया है। सड़क किनारे स्थित पुलिया निकट गड्ढे में शनिवार की दोपहर बाद नहाने के क्रम में एक 17 वर्षीय युवक की पानी में डूबने से मौत हो गई। युवक कुछ दोस्तों के साथ पानी भरे गड्ढे में स्नान कर रहा था तभी हादसे का शिकार हुआ।

ये भी पढ़ें : ब्लैक फ्राइडे : एक साथ चार बच्चियों के डुबने से मौत, मचा कोहराम

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी अनुसार हथमंडल गांव निवासी कैलू शर्मा के 17 वर्षीय पुत्र दिलखुश कुमार अपने साथियों के साथ बनमा चौक की ओर जाने वाली सड़क पर गांव के ही निकट पुलिया के समीप सड़क किनारे गड्ढे में शनिवार की दोपहर बाद 3 बजे के आसपास नहा रहा था कि पांव फिसल जाने से वे अत्यधिक पानी में चला गया। जिससे उसकी डूबने से मौत हो गई।

ये भी पढ़ें : सहरसा : विभिन्न स्थानों पर डुबने से तीन व वज्रपात से एक सहित कुल चार की मौत

इधर मौत की खबर सुन परिजनो का रो-रो कर बुरा हाल हो गया। डुबे युवक का शव पानी से स्थानीय लोगों ने निकाला। इस बावत ओपी प्रभारी कमलेश कुमार सिंह ने बताया कि शव को कब्जा में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल सहरसा भेज दिया गया है। यूडी मामला दर्ज लिया गया है।

ये भी पढ़ें : काला शनिवार : सहरसा के विभिन्न स्थानों पर डुबने से छः लोगों की मौत