खम्हौती में शौच के दौरान युवक डुबा वहीं सकड़ा-पहाड़पुर में नहाने के दौरान बच्चा बहा, शव बरामद नहीं

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर प्रखंड क्षेत्र में गुरुवार को विभिन्न दो स्थानों पर पानी में डुबने से दो की मौत हो गई है वहीं एक का शव बरामद हो गया है वहीं एक शव अभी बरामद नहीं हुआ है। स्थानीय लोगों ने शव खोजने के लिए एसडीआरएफ टीम की मदद की मांग की है।

सांकेतिक तस्वीर

पहली घटना बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के खम्हौती पंचायत के अलमा गांव स्थित पुलिया के समीप दोपहर की है जहां सड़क किनारे शौच करने के दौरान पांव फिसलने से एक युवक पानी में डूब गया। जिसे परिजनो के द्वारा आनन-फानन में इलाज हेतु अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरो के द्वारा मृत घोषित कर दिया गया।

ये भी पढ़ें : सहरसा : बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर पानी में डुबने से चार की मौत

घटना को लेकर मिली जानकारी के अनुसार अलमा गांव निवासी गणेश पौद्दार के 32 वर्षीय पुत्र राजेश पौद्दार दोपहर बाद डेढ़ बजे के आसपास अलमा-सैनीटोला सड़क मार्ग पर गांव के ही अलमा पुलिया के समीप सड़क किनारे घर से शौच करने के लिए गया। जहां शौच करने के दौरान उसका का पांव फिसल गया। पांव फिसल जाने से पानी से भरे गड्ढा में गिर जाने से डूब गया। जिससे उसकी मौत हो गई।

खम्हौती के मुखिया ललन यादव पुलिस के साथ शव के पास

वही दुसरी घटना प्रखंड अंतर्गत सकड़ा-पहारपुर पंचायत के नवटोलिया टोला के पूरब दिशा स्थित पुलिया में गुरुवार दोपहर बाद नहाने गए कई बच्चों में एक बच्चा डूब गया। हालांकि बच्चे का शव नहीं मिला है। स्थानीय लोगों द्वारा खोजबीन की जा रही है। पंचायत के वार्ड संख्या 9 नवटोलिया निवासी स्वर्गीय अर्जुन शर्मा का पुत्र सात वर्षीय रवि के डूबने की बात बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ें : मुकेश अंबानी से रतन टाटा तक, जानिए किन आलीशान कारों से चलते हैं ये 6 भारतीय धनकुबेर- https://www.jansatta.com/photos/picture-gallery/ambanis-to-singhanias-indian-billionaires-and-the-swanky-cars-they-own/1483500/

घटना की जानकारी बच्चे के परिजनों को मिलने के बाद रो-रो कर बुरा हाल हो गया। वहीं पैक्स अध्यक्ष भवेश यादव, समाजसेवी प्रमोद कुमार, पूर्व उपमुखिया हरेराम यादव, लाल बहादुर शास्त्री, अमरेंद्र कुमार आदि लोगों ने बताया कि स्थानीय लोगों की मदद से लापता बच्चे की खोजबीन जारी है। इन लोगों ने अंचल प्रशासन को सूचित कर एसडीआरएफ टीम से लापता बच्चे का शव की खोजबीन कराने की मांग की गयी है।

चलते चलते ये भी देखें : तेरी मेरी लड़ाई…!