बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार चकला टोला के समीप बांसबाड़ी में छुपा कर रखा था शराब

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार चकला वार्ड नंबर एक में शराब तस्कर के घर पुलिस ने मंगलवार की रात गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर बांसबिट्टी से शराब बरामद किया है। पुलिस ने एक प्लास्टिक बोरे में छुपा कर रखे सात बोतल विदेशी शराब के साथ शराब तस्कर को मौके पर से गिरफ्तार कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना से मंगलवार की शाम संध्या गश्ती को निकले पुसअनि अंबिका शर्मा के नेतृत्व में पुलिस बलों को गुप्त सूचना मिली कि पुरानी बाजार चकला वार्ड नंबर एक में ललन चौधरी के पुत्र विजय चौधरी के द्वारा विदेशी शराब को बेचा जा रहा है। वहीं सूचना मिलते ही ललन चौधरी के घर घेराबंदी कर छापेमारी की गई। छापेमारी में तलाशी के दौरान घर के पीछे बांसबिट्टी के पास एक व्यक्ति को कुछ छुपाते व रखते हुए देखा गया। जहां पहुंच प्लास्टिक बोरे में रखा 750 एमएल का सात बोतल इम्पिरीयल ब्लू विदेशी शराब की बोतल को बरामद कर लिया गया।

बख्तियारपुर थाना

इसके अलावा मौके पर से शराब तस्कर विजय चौधरी को गिरफ्तार कर लिया गया। इस बावत इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार ने बताया कि बरामद शराब की जब्ती सूची बना गिरफ्तार शराब तस्कर विजय चौधरी को बुधवार को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है।

ये भी पढ़ें : सिमरी बख्तियारपुर : निज़ाम बदलते ही फिज़ा बदला, शराब बरामद, कारोबारी फरार