बनमा-ईटहरी ओपी क्षेत्र के सरबेला गांव की घटना, बकरा मिलने पर छोड़ा गया चोर

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के बनमा-ईटहरी ओपी क्षेत्र के सरबेला गांव में मंगलवार को खस्सी (बकरा) चोरी करने वाले एक चोर को बिजली के पोल में बांध कर पिटाई की गई। जिसके बाद चोर के निशानदेही पर बकरा बरामद कर चोर को हिदायत देकर छोड़ दिया गया। कई घंटों तक चले इस ड्रामे की भनक ओपी पुलिस को नहीं हुआ।

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार सरबेला पंचायत के वार्ड नंबर 12 स्थित शर्मा टोला में ग्रामीण राजेश शर्मा के बकरा की चोरी कर ली गई। मंगलवार की सुबह बकरे चोरी की छानबीन की गई तो गांव के ही नरेश शर्मा नामक युवक पर संदेह जताया गया। जिसके बाद ग्रामीणों द्वारा उससे पूछताछ की गई परंतु वह इस बात को मानने को तैयार नहीं हो रहा था। बाद में उसे टोले में ही एक बिजली के पोल से बांध दिया गया और कुछ लोगों ने पिटाई कर दी।

ये भी पढ़ें : सहरसा : बाइक सवार दो झपटमारों को ग्रामीणों ने ऑन द स्पॉट पकड़ बिजली पोल से बांधा

पिटाई बाद बाद उसने बकरा चोरी की बात को स्वीकार किया और बकरे के संबंध में जानकारी दी। जिसपर बकरे की बरामदगी की गई और युवक को हिदायत देकर छोड़ दिया गया। यह ड्रामा कई घंटों तक चला लेकिन स्थानीय ओपी पुलिस को भनक तक नहीं लगी। ओपी अध्यक्ष कमलेश कुमार सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी नहीं है। मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

YOU MAY ALSO LIKE : Gold prices hit $2,000 an ounce for the first time – https://www.khaleejtimes.com/business/gold-forex/gold-prices-hit-2000-an-ounce-for-the-first-time