जिले के चौराही निवासी है नवमनोनीत प्रधान महासचिव, मनोनयन पर बधाई

सहरसा : सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडल क्षेत्र के चौराही गांव निवासी युवा नेता अविनाश यादव को छात्र राजद के प्रदेश नेतृत्व ने सहरसा जिला का छात्र राजद का प्रधान महासचिव का दायित्व सौंपा है।

नव मनोनीत प्रधान महासचिव अविनाश यादव

कोशी प्रमंडलीय प्रभारी राहुल राज उर्फ़ मोनू यादव ने प्रधान महासचिव के दायित्व पत्र जारी करते हुए अविनाश यादव पर आस्था व्यक्त करते हुए कहा कि पार्टी ने जो दायित्व सौंपा है उस खड़ा उतरने का काम करेंगे साथ ही संगठन की मजबूती के लिए कार्यों को आगे बढ़ाने का काम करेंगे।

ये भी पढ़ें : आरजेडी ने कृष्णा यादव का निलंबन लिया वापस, प्रदेश अध्यक्ष ने दिलाई सदस्यता

वहीं नव मनोनीत छात्र राजद जिला प्रधान महासचिव अविनाश यादव ने कहा कि छात्र राजद के संरक्षक संरक्षक तेज प्रताप यादव तथा प्रदेश अध्यक्ष आकाश यादव एवं कोसी प्रमंडलीय प्रभारी मोनू यादव के द्वारा जो नई जिम्मेदारी दी गई है हम दिए गए जिम्मेदारी का निष्ठा, ईमानदारी पूर्वक निर्वहन कर छात्र राजद को मजबूती प्रदान करेंगे।

प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव के साथ अविनाश यादव (फाइल फोटो)

उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर छात्र राजद को मजबूत कर जिले के सभी प्रखंडों में अधिक से अधिक संख्या में छात्रों को जोड़कर राजद को मजबूत कर तेजस्वी यादव जी को मुख्यमंत्री बनाने का काम करेंगे। मनोनयन पर छात्र राजद नेता एन के यादव, ब्रजेश यादव, रविशर यादव, मनोहर यादव, लालू, बिरजू, गुलशन व प्रवीण यादव ने प्रसन्नता व्यक्त किया है।

ये भी पढ़ें : युवा आरजेडी ने दिखाया दम,दर्जनों युवा पार्टी में शामिल,स्वागत समारोह आयोजित