पुलिस ने एक महिला सहित तीन नामजद आरोपी को किया गिरफ्तार, नवहट्टा थाना क्षेत्र की घटना

सहरसा : सहरसा जिले के नवहट्टा थाना क्षेत्र के शाहपुर पंचायत अंतर्गत वार्ड नंबर पांच में बांस का खूंटा गाड़ने से मना करने पर पड़ोसी ने सिर पर कुदाल मारकर एक अधेड़ की हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने एक महिला समेत तीन नामजद आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

नवहट्टा थाना में दिए आवेदन में जख्मी दिलीप मिस्त्री ने कहा कि उसके पड़ोसी सत्यनारायण मिस्त्री उनकी जमीन में बांस का खूंटा गाड़ रहे थे। ऐसा करने से मना करने पर सत्य नारायण मिस्त्री, छोटकन मिस्त्री, जगन्नाथ मिस्त्री, कलावती देवी एवं सीता देवी कुदाल, दबिया और लाठी से मारपीट शुरू कर दी। सिर पर कुदाल के वार से वो जख्मी हो गये।

ये भी पढ़ें : सहरसा : स्कार्पियो चालक सह मालिक हत्याकांड का पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा

जब उनके पिता छेदी मिस्त्री एवं माता पदमा देवी, पत्नी चंचला देवी बचाने पहुंची तो उसपर भी हमला कर दिया गया। छेदी मिस्त्री के सिर पर कुदाल से कई वार किये जाने के कारण दोनों पिता-पुत्र जख्मी हो गये। जख्मी लोगों को स्थानीय लोग इलाज हेतु प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र नवहट्टा ले जाया गया जहां से सदर सहरसा सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया।

ये भी पढ़ें : मशहूर शायर राहत इंदौरी का निधन, कोरोना से थे संक्रमित https://zeenews.india.com/hindi/india/renowned-urdu-poet-rahat-indori-passes-away-day-after-testing-positive-for-coronavirus/726989

अत्यधिक रक्तस्त्राव के कारण 55 वर्षीय छेदी मिस्त्री की मौत अस्पताल पहुंचते ही हो गई। नवहट्टा पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए हत्याकांड के नामजद अभियुक्त सत्यनारायण मिस्त्री, छोटकन मिस्त्री एवं कलावती देवी को गिरफ्तार कर लिया गया। थानाध्यक्ष महेश कुमार रजक ने बताया कि अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है।

YOU MAY ALSO LIKE : Video: Crystal installation of Sheikh Mohammed’s profile unveiled – https://www.khaleejtimes.com/uae/dubai/video-crystal-installation-of-sheikh-mohammeds-profile-unveiled