पीड़ित छात्रा का माता-पिता गए थे गंगा स्नान की आरोपी युवक ने दिया घटना को अंजाम

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के बलवाहाट ओपी क्षेत्र के मोहनपुर पंचायत के हरिओ गांव में नाबालिग छात्रा के साथ पड़ोस के एक युवक ने रात के अंधेरे में जबरन घर मे घुसकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। पीड़िता छात्रा ने लिखित आवेदन मामला दर्ज कराया है। वहीं पुलिस छात्रा को मेडिकल जांच के लिए सहरसा भेज आरोपी युवक को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी शुरू कर दिया है।

घटना के सम्बंध में बताया जाता है 25 अगस्त मंगलवार को पीड़ित छात्रा के माता पिता गंगा स्नान करने के लिए मुंगेर घाट गए हुए थे। इस दौरान देर रात्रि छात्रा अपनी छोटी बहन के साथ घर मे सो रही थी। तभी पड़ोस में ही रहने वाला लड्डू पासवान के पुत्र 25 वर्षीय शिवम कुमार घर के पिछवाड़े में लगा बांस का दरवाजा को हटाकर घर मे घुस गया और छात्रा को पकड़ लिया इस क्रम में जब छात्रा ने हो हल्ला मचाने का प्रयास किया तो उसके मुंह को (ओढनी) कपड़े से बंद कर दिया और जबरन दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

ये भी पढ़ें : सहरसा : कोचिंग पढ़ने जा रही छात्रा के साथ दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार

इस बीच जब पीड़ित छात्रा की छोटी बहन की नींद खुली तो दुष्कर्मी शिवम कुमार फरार हो गया। वहीं जब पीड़िता के माता पिता पहुंचे तो सारी घटना की जानकारी अपने माता पिता को दी जिसके बाद बलवाहाट ओपी में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया। घटना के बाद से आरोपी फरार बताया जाता है। वहीं बलवाहाट ओपी पुलिस ने पीड़िता के आवेदन पर मामला दर्ज करते हुए पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेज दिया है और आरोपी की तालाश में छापेमारी कर रही है।

वहीं पुरे मामले पर ओपी प्रभारी हरेश्वर प्रसाद सिंह ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता को मेडिकल लिए भेज दिया गया है वहीं आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है जल्द आरोपी की गिरफ्तार कर लिया जाएगा। तत्काल पुलिस अग्रतर कार्रवाई कर रही है।

ये भी पढ़ें : अब रघुवंश को मनाने में खुद जुटे लालू, नाराज पिता के बुलावे पर रांची गए तेज प्रताप https://www.jagran.com/bihar/patna-city-would-troubleshooter-of-lalu-raghuvansh-leave-rjd-says-i-am-sick-no-politics-now-jdu-ssya-welcome-20670926.html?utm_sou