सौर बाजार थाना क्षेत्र के इनरवा गांव की घटना, मृतक के दामाद सहित दो हिरासत में

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : सहरसा में आपसी जमीनी विवाद में 70 वर्षीय बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। गोली उस वक्त मारी गई है जब बुजुर्ग अपने दरवाजे पर सोए हुए थे। बुजुर्ग की मौत आन द स्पॉट ही हो गई। मृतक के दामाद सहित दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

घटना सौरबाजार थाना क्षेत्र के इनरवा गांव में देर रात की है एक 70 वर्षीय बुजुर्ग की जमीनी विवाद में गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना को बदमाशों ने उस वक्त अंजाम दिया जब बुजुर्ग देर रात अपने दरवाजे पर सो रहे थे। गोली बुजुर्ग के सीने में लगी जिससे घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई। मृतक बुजुर्ग का नाम उपेंद्र यादव बताया जाता है।

ये भी पढ़ें : दुसरी पत्नी के साथ मिलकर पहली पत्नी की हत्यारोपी पति नाटकीय ढंग से गिरफ्तार

बताया जाता है कि मृतक बुजुर्ग उपेंद्र यादव की तीन बेटियां हैं जो शादी के बाद से अपने अपने घरों में रहती है जबकि बेटियों ने अपने बुजुर्ग पिता को उनके हाल पर छोड़ दिया था। मृतक बुजुर्ग को एक भी पुत्र नही है। आरोप है कि बुजुर्ग की बेटी और दामाद उसके जमीन को किसी दूसरे के हाथ बेचना चाह रहे थे जबकि मृतक अपनी जमीन अपने भतीजे श्यामल यादव को देना चाह रहे थे।

फोटो सांकेतिक

इसको लेकर पूर्व से ही विवाद चला आ रहा था। आरोप यह भी है कि मृतक बुजुर्ग उपेंद्र यादव के जीते जी उसकी बेटी और दामाद ने कुछ जमीन दूसरे के हाथ बेच भी डाली थी। इधर बुजुर्ग की बेटी और दामाद मनोज यादव गांव के ही निर्मल यादव को जमीन बेचना चाह रहा था।

ये भी पढ़ें : चल पड़ी किसान रेल, जानें क्या है खासियत, कैसे लोगों को होगा फायदा – https://aajtak.intoday.in/story/explainer-kisan-rail-farmer-train-know-what-is-special-who-will-benefit-tutd-1-1217584.html

इसी विवाद के दौरान देर रात सुप्तावस्था में बुजुर्ग उपेंद्र यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई। गोली मारने का आरोप निर्मल यादव पर लगा है जो घटना के बाद फरार बताया जा रहा है। वहीं घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मृतक बुजुर्ग के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और छानबीन में जुट गई है।

चलते-चलते ये भी देखें :